एसपी संतोष सिंह की टीम द्वारा घरघोड़ा के बाद सारंगढ़ में IPL सट्टेबाजी में किये बड़ी कार्यवाही..! सट्टेबाजों ने बूटीपारा सारंगढ़ के मैदान में खिलाये IPL मैच,सारंगढ़ पुलिस की रेड में पकड़े गए 4 सट्टेबाज, 8.57 लाख थे दांव पर टीम ने जप्त की  ₹53,100 नगद, 5 मोबाइल एक बाइक, एक एक्टिवा..!


रायगढ़ 30 सितंबर। UAE में आईपीएल सीजन 13 पूरे रोमांच पर है, आईपीएल खेल रही सभी आठ टीमें अपना बेस्ट दे रही है । वही रायगढ़ पुलिस के कप्तान एसपी संतोष कुमार सिंह की टीम भी पूरे फॉर्म में है जो सट्टेबाजों के हाथों जुए में लोगों के रुपए को डूबने से बचा रही है । 
     

  रायगढ़ के सट्टेबाजों द्वारा घरघोड़ा में ठिकाना बनाकर आईपीएल मैच में सट्टा लगवाया जा रहा था जिसकी भनक साइबर सेल व घरघोड़ा पुलिस को लगी और छापेमारी में लैपटॉप, मोबाइल के साथ लाखों रुपए नकदी तथा  ₹800000 का सट्टा पट्टी जप्त किया गया था ।
       

इस बार सारंगढ़ क्षेत्र के 4 शातिर सट्टा खाईवाल द्वारा बुटी पारा सारंगढ़ जंगल के मैदान में कल दिनांक 29.09.2020 के रात्रि आईपीएल मैच सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटलस के मैच पर ऑनलाइन सट्टा मोबाइल पर लिया जा रहा था । सट्टेबाज स्वयं मोबाइल पर मैच लाइव देख रहे थे जिसकी सूचना टीआई सारंगढ़ आशीष वासनिक को मिलने पर अपनी टीम के साथ जाकर रेड कार्यवाही किए । मौके पर आरोपीगण

(1) उत्कर्ष अग्रवाल पिता शंकर उम्र 25 वर्ष

(2) ऋषभ केडिया पिता श्याम सुंदर उम्र 25 वर्ष

(3) ऋषभ अग्रवाल पिता गणपत उम्र 26 वर्ष

(4) अनिकेत सिंह ठाकुर पिता जितेंद्र सिंह उम्र 23 वर्ष

सभी निवासीगण सारंगढ़ थाना सारंगढ़ जिला रायगढ़ मोबाइल पर सट्टा लेते मिले,  जिनके पास ₹8,57,050 का सट्टा दांव पर लगे होने का लिखित सट्टा पट्टी मिला है । पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के पास से नकदी रुपए 53,100 , एक पेन, 05 मोबाइल कीमत लगभग ₹50,000 तथा एक बाइक व एक एक्टिवा जिनकी कीमत लगभग ₹1,00,000 है जब्त किया गया है  । रेड कार्यवाही में आरोपियों से नकदी रुपए 53,100 के साथ लगभग डेढ़ लाख रुपए के मोबाइल व बाइक की जब्ती की गई है । आरोपियों के विरुद्ध थाना सारंगढ़ में अपराध क्रमांक 660/2020 धारा 4 (क) सार्वजनिक धूत अधिनियम की कार्यवाही की गई है ।  एसपी संतोष सिंह के निर्देशन पर हुई इस कार्यवाही में सारंगढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक आशीष वासनिक एवं उनके स्टाफ की सराहनीय भूमिका रही है ।