RCB और KKR के मैच पर ऑनलाइन सट्टा लाखों के सट्टा के रिकार्ड,नगदी व मोबाइल के साथ बुकी गिरफ्तार ! कोलकाता से ऑपरेट ऑनलाइन सट्टा पर चक्रधरनगर पुलिस की कार्रवाही..!


रायगढ़। एसपी रायगढ़ संतोष कुमार सिंह के निर्देशन पर जिले में आईपीएल सट्टा पर हुई कार्यवाही के बाद करीब 12 से 15 बड़े सट्टा खाईवाल कार्यवाही के डर से अपना ठिकाना बदल चुके हैं । थाना एवं सायबर की टीमें ऐसे खाईवालों की हर गतिविधियों पर नजर रखे हुये है । 
पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर प्रतिदिन जिले में जुआ-सट्टा, अवैध शराब, कबाड़ पर कार्यवाही की जा रही है । कल रात्रि गस्त दौरान अभियान चलाकर जुआ रेड की कार्यवाही में 14 व्यक्ति पकड़ाए । 
    

थाना/चौकी प्रभारी जुआ, सट्टा पर कार्यवाही के लिये अपने मुखबिर लगाये हुये हैं, इसी क्रम में दिनांक 12.10.2020 की रात्रि चक्रधरनगर थाना प्रभारी निरीक्षक अभिनव कांत सिंह को बोईरदादर विजयपुर में लाल कुमार साहू अपने घर पर RCB और KKR के मैच पर ऑनलाइन मोबाइल पर सट्टा ले रहा है कि सूचना मिला । सूचना पर कार्यवाही के लिये थाने से प्रधान आरक्षक लोमेश राजपूत के हमराह आरक्षक जितेन्द्र दुबे, सुशील यादव, महिला आरक्षक मेनका चौहान, गवाहों के साथ संदेही के घर पर दबिश दिया गया

मौके पर बुकी लाल कुमार साहू RCB और KKR के मैच पर ऑनलाइन सट्टा मोबाइल पर ले  रहा था । आरोपी लाल कुमार साहू उर्फ विक्की पिता फागूलाल उम्र 23 वर्ष साकिन बोईरदादर विजयपुर थाना थाना चक्रधरनगर  के कब्जे से एक नग मोबाईल जिसमें मैच की रिकार्डिंग और दांव पर लगाये गये लाखो रूपये का रिकार्ड है  तथा नगदी रकम 5,200 रूपये, कागज में लिखा हुआ डिटेल, पेन जप्त किया गया  है । आरोपी लाल कुमार साहू से पूछताछ में मुख्य बुकी के कोलकाता में होने की जानकारी दिया है।आरोपी पर थाना चक्रधरनगर में धारा 4(क) सार्व. द्युत अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई है ।