खरसिया/ हाथियों के उत्पाद से ग्रामीणों में दहशत व्याप्त, रसियामुडा से होते हुए जबलपुर के खेतों तक आ पहुंचे.. हाथियों का झुंड कभी भी गांव में कर सकता है प्रवेश.. डरे व सहमें से हैं लोग..! पढ़े और किन-किन जगहों पर हाथीयों ने मचाया उत्पाद?


खरसिया, 19 नवम्बर। खरसिया तहसील के ग्राम जबलपुर, रसियामुड़ा, नरंगपुर, तेंदूमुड़ी, कूकरीचोली, बरभौना, तरफ हाथियों के झुंड पिछले कुछ दिनों से विचरण कर रहें हैं। बीती रात ग्राम जबलपुर के भोगसिंह राठिया की खेत में लगी धान के फसल को बर्बाद किये, जिससे काफी नुकसान हुआ है। आपको बता दें कि पिछले करीब 3-4 दिनों से हाथियों का झुंड आसपास के क्षेत्रों में जमे हुए हैं और रात भर विचरण करते रहते हैं। ग्रामीणों ने बताया कि करीब 30 से अधिक हाथियों का एक दल रसियामुडा से होते हुए जबलपुर के खेतों में जमकर उत्पात मचाया है।

हाथियों के उत्पात से क्षेत्र के ग्रामीणों में दहशत व्याप्त है,ग्रामीणों की जान में आफत बनी हुई है। शाम होते ही गांव के लोगों को इस बात का डर लगा रहता है कि हाथियों का झुंड कभी भी गांव में प्रवेश कर सकता है जिसकी वजह से आस पास गांव के ग्रामीण डरे व सहमें से हैं। फिलहाल हाथियों का झुंड पास के जंगल में  डेरा जमाए हुये हैं।