खरसिया / घर के बाहर आंगन में लॉक करके रखे बाइक को बदमाशों ने किया पार..! खरसिया थाना में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हुआ FIR दर्ज..!


खरसिया, 07 अक्टूबर। खरसिया क्षेत्र में बाइक चोर गिरोह सक्रिय हो गए हैं। आलम यह है कि चोर उच्चके दिन हो या रात असमाजिक गतिविधियों में शामिल होकर पुलिसिया तंत्र को विफल कर रहे है। खरसिया थाना क्षेत्र के ग्राम कुनकुनी में अज्ञात बदमाशों ने चोरी के घटना को अंजाम दिया है। इसी क्रम में खरसिया थाना क्षेत्र के ग्राम कुनकुनी निवासी सहायक शिक्षक युवराज सिंह डनसेना अपनी बाइक स्प्लेंडर प्लस क्र. CG 13 UH 7189 को 2016 में खरसिया से खरीदा था, जिसे मंगलवार दिनांक 06-10-2020 को घर बाहर आंगन में लॉक करके भोजन करने के बाद परिवार वालों साथ सो गया था। जब वह दूसरे दिन सुबह 05 बजे उठ कर देखा तो उसके होश उड़ गए आंगन से उसकी बाइक गायब थी। आनन फानन में आसपास के लोगो से वाहन की पूछताछ करने लगा परंतु मोटरसाइकिल नहीं मिला।

बदमाश रात में चोरी की घटना को अंजाम देकर निकल गए लेकिन किसी को भनक तक नहीं लगी। उक्त घटना की जानकारी प्रार्थी ने खरसिया थाना में दिया तथा वाहन चोर को पकड़ने का गुहार लगाया है। जिस पर खरसिया थाना में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा आईपीसी 379 में अपराध दर्ज कर बदमाशों की खोज बिन में जुट गई है