खरसिया/ खरसिया स्थित आनंद ज्वैलर्स में 2 लाख की उठाईगिरी करके चोर हुए फरार.. CCTV में कैद हुये चोर..!


खरसिया, 17 अक्टूबर। शहर के ह्रृदय स्थल सुभाष चौक पर स्थित आनंद ज्वैलर्स में आज सुबह लगभग 10.45 – 11 बजे के बीच 2 चोरों ने लगभग 2 लाख रुपये के ज्वैलरी चोरी कर लिए। खरसिया के हृदय स्थल सुभाष चौक में दिनदहाड़े ज्वेलर्स की आंखों में धूल झोंक कर लाखों के सोने की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है।

खरसिया के मुख्य मार्ग में सुभाष चौक में विजय शर्मा की आनंद ज्वेलर्स नाम से सोने चांदी की दुकान है प्रतिदिन की भांति आज भी वह सुबह दुकान खोल कर बैठे थे कि लगभग 10: 40 बजे दो व्यक्ति चेहरे में मार्क्स और टोपी लगाए दुकान पर पहुंच कर हाथ में नोटों की गड्डी ली है सोने के आभूषण दिखाने की मांग करने लगे और बहुत देर तक दुकानदार को भ्रमित कर दो डब्बे में रखे सोने के आभूषण अपनी पीछे की पॉकेट में डालकर दोनों वहां से रफूचक्कर हो गए उनके भागने की हड़बड़ाहट को देखकर दुकानदार विजय शर्मा को समझ में आया तो उन्होंने अपने समान की जांच की तो उसने लगभग ढाई लाख रुपए का सोना गायब पाया वह कुछ समझ पाता तब तक दोनों चोर मोटरसाइकिल से वहां से फरार हो गए।

वारदात की सूचना मिलते ही आसपास में हड़कंप मच गया क्योंकि आज नवरात्र का पहला दिन था एवं बाजार में चहल-पहल थी इसलिए चोरी की सूचना मिलते ही दुकान में भीड़ लग गई खरसिया शहर के हृदय स्थल में हुई इस वारदात के कारण व्यापारियों में दहशत व्याप्त है।

पुलिस को सूचना मिलते ही एसडीओपी पितांबर पटेल चौकी प्रभारी गौतम अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा उन्होंने सीसीटीवी फुटेज एवं दुकान मालिक विजय शर्मा से पूरे वारदात की जानकारी ली पुलिस लगातार आरोपियों की पतासाजी में लगी हुई है लगातार हो रही घटनाओं से खरसियावासियों में भय व्याप्त है।

वहीं दुकान तथा आसपास के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है। वही आरोपियों का चित्र सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है। बहरहाल मामले में पुलिस खरसिया के चारों ओर नाकेबंदी कर दी है और उठाई गिरोह की तलाश शुरू कर दी है।