रेड कार्यवाही व घेरा बंदी करते हुए जुआरियों को पकड़ा! आम जगह पर खेल रहे थे जुआ.. छाल थाना की कार्रवाई..!


रायगढ़। छाल थाना क्षेत्र अंतर्गत दिनांक 05/10/2020 सोमवार को शाम 6 बजे मुखबिर से सूचना मिली की ग्राम बोजिया नवाडीह पारा मे आम जगह पर रूपये का दाव लगाकर तास पत्ती से हारजीत काट-पती जुआ खेल रहे हैं । पुलिस टीम ने रेड कार्यवाही करते हुए जुआ फड से कुल 2500 रुपए व जुऑडियो को गिरफ्तार किया है।

आरोपी:-

  1. नारायण पिता स्वा. सालिक दास मंहत उम्र 64 वर्ष साकिन बोजिया रामनगर
  2. अनेद्र दास पिता शीतल दास मंहत उम्र 35 साकिन बोजिया रामनगर
  3. प्रणाम सिह पिता माखन सिह राठिया उम्र 45 वर्ष साकिन बोजिया

2500/- (दो हजार पांच सौ रूपये मात्र )तथा जुआ खेलने का उपकरण 52 पत्ती तास एवं जमीन पर बिछा हुआ प्लास्टिक का चाटाई को मौके पर गिरफ्तार किया गया । जिसके बाद जमानतदार दिनबंन्धु पिता जयलाल राठिया उम्र 30 वर्ष साकिन बोजिया को पेश करने पर रूपये 500/- 500/- के जमानत मुचलका पर रिहा किया गया ।

रायगढ़ । धरमजयगढ थाना क्षेत्र अंतर्गत दिनांक 05/10/2020 को मुखबीर सूचना मिली कि प्रेम नगर कालोनी प्राथमिक शाला सार्वजनिक स्थान पर जुआडियों के द्वारा रूपये से हारजीत का दाव लगाकर तास पत्ती से जुआ खेल रहे हैं । कि सूचना पर पुलिस कि टीम ने घेराबंदी कर पुराना प्राथमिक शाला भवन के परछी में रेड कार्यवाही कर जुआरियों को धर दबोचा..!

1.संदीप सिंह,

2संभू विश्वास,

3महेश बाला,

4संतोष मधु

को पकडे । जिनके फड एवं पास से कुल 1200 रूपये,तास 52 पत्ती,एक प्लास्टिक की बोरी,एक जला मोमबत्ती को जप्त किया गया। वहीं आरोपियों के विरूध्द धरमजयगढ थाना में रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।