50 लिटर महुआ शराब के साथ युवक गिरफ्तार,सारंगढ़ पुलिस की कार्यवाही…कवंलाझर जंगल से मोटर सायकल पर सारंगढ़ शराब लाते हुआ आरोपी गिरफ्तार..!


रायगढ़ । सारंगढ़ पुलिस द्वारा आज मोटर सायकल पर कवंलाझर जंगल से शराब लेकर आते हुये एक युवक को मेन रोड़ श्रद्धा फेब्रिकेशन के पास मुखबिर सूचना पर पकड़े । आरोपी से अवैध बिक्री के लिये परिवहन की जा रही 50 लिटर महुआ शराब की जप्ती कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है ।

जानकारी के अनुसार आज दिनांक 06.11.2020 को थाना प्रभारी सारंगढ़ निरीक्षक आशीष वासनिक को मुखबिर से एक व्यक्ति मोटर सायकल पर कवंलाझर जंगल की ओर शराब लेने जाने की सूचना दिया, जिस पर थाना प्रभारी द्वारा प्रधान आरक्षक धनेश्वर उरांव के हमराह स्टाफ आरक्षक विरेन्द्र कुमार ठाकुर को संदेही के हुलिये की जानकारी देकर मेन रोड़ पर निगाह रखने निर्देशित किये । सुबह करीब 10.30 बजे सारंगढ़ स्टाफ द्वारा कवंलाझर तरफ से मेन रोड़ श्रद्धा फेब्रिकेशन के पास मुखबिर के बताये हुलिये अनुसार एक मोटर सायकल चालक को रोककर पूछताछ किये । नाम पता पूछने पर मोटर सायकल चालक अपना नाम महेंद्र कुमार सारथी पिता शनि लाल सारथी उम्र 24 वर्ष साकिन स्वीपर मोहल्ला वार्ड क्र. 05 सारंगढ का होना बताया जिसके मोटर सायकल एवेंजर मेहरून रंग के पीछे एक जुटबोरी में करीब 50 लिटर महुआ शराब रखा था जिसे आरोपी द्वारा कवंलाझर जंगल से बिक्री अपने घर ले जाना बताया । आरोपी की मोटर सायकल व शराब जप्त कर आरोपी पर थाना सारंगढ़ में धारा 34(2)59(क) आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही कर रिमांड पर भेजा गया है ।