24×7 Breaking : रायगढ़ जिले में फटा कोरोना बम.. 08 पॉजिटिव आये सामने .. जानें कहाँ कहाँ और किस एरिये से मिले पॉजिटिव मरीज..!

रायगढ़ 28 जुलाई। रायगढ़ जिले में आज फिर कोरोना का बड़ा विस्फोट हुआ है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ एस एन केसरी ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि रायगढ़ जिले में आज आठ लोगों को कोरोना ने अपना शिकार बनाया है।

रायगढ़ शहरी क्षेत्र से आज 03 लोग पॉजिटिव आए हैं। बंग्लापारा से 01 मरीज, कृष्णा विहार कॉलोनी से 01, 01 KGH राजीव नगर से मरीज की पुष्टि हुई है और बरमकेला से 03 मरीज धरमजयगढ़ से 01 मरीज सामने आया है और 01 मरीज की फिलहाल जानकारी नहीं मिल पाई है

“बरमकेला से जो 03 मरीज मिलें हैं उनमें से 02 लोग 23 जुलाई को हैदराबाद से वापस आये थे तथा 01 मरीज 13 जुलाई को उड़ीसा से आया हुआ है। धरमजयगढ़ से जो 01 मरीज मिला है वो 18 जुलाई को बिहार से आया है। रायगढ़ के कृष्णा विहार कॉलोनी से जो 01 मरीज मिला है वो 16 जुलाई को बिहार से आया है। राजीव नगर से जो मिला है उसे 03 दिनों से सर्दी खासी बुखार था वो किरोड़ीमल जिला हॉस्पिटल में भर्ती है और बंग्लापारा से जो मिला है इसकी भी ट्रेवल हिस्ट्री की जांच की जा रही है।”

कल जिंदल हॉस्पिटल में कोरोना के 5 पॉजिटिव केस मिले थे जिन्हें कोरोना एक्सक्लूसिव हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया गया है कल मिले केसेस के कांटेक्ट ट्रेसिंग में प्राइमरी कांटेक्ट के 86 लोग मिले थे जिसमें से 23 हाई रिस्क के थे और उनमें से 6 डॉक्टर भी थे सभी को क्वॉरेंटाइन में रहने का निर्देश दिया गया है और आवश्यकतानुसार सैंपलिंग की जा रही है।