24×7 ब्रेकिंग : रायगढ़ में कोरोना से ज्यादा खतरनाक है रफ्तार का कहर ! रायगढ़ के कोसमनारा के पास तेज रफ्तार से चल रही ट्रक ने तीन लोगों को कुचला, दो लोगों की मौके पर मौत एक घायल.. देखें वीडियो..!


रायगढ़, 07 अक्टूबर। रायगढ़ जिले में बड़े वाहनों के चालकों द्वारा लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने के कारण जिले में सड़क दुर्घटना एक आम बात हो गयी है। हर महीने जिले के किसी ना किसी रोड पर ट्रक डंपर के नीचे छोटे वाहन चालकों को कुचल दिया जा रहा है।

अभी-अभी रायगढ़ शहर के नजदीक कोसमनारा बाबा धाम के पास दर्दनाक सड़क हादसे में एक बाईक पर सवार तीन लोगों को तेज रफ़्तार से चलती हुई ट्रक ने कुचल दिया है। इस दुर्घटना में एक महिला सहित दो लोगों की मौक़े पर ही मृत्यु हो गयी है। एक पुरुष बुरी तरह हुआ घायल है उसे ईलाज के लिए ले अस्पताल ले जाया जा रहा है। आपको बता दें यह ट्रक निकटतम राज्य उड़ीसा की है। घटनास्थल पर कोतरा रोड पुलिस पहुंच चुकी है आगे कार्यवाही सुनिश्चित कर रही है।”

वीडियो साभार रायगढ़ खबर

कोतरा थाना पुलिस से मिली जानकारी अनुसार ग्राम उर्दना के डीपापारा में निवास करने वाले जयसिंह (40) पुत्र जेठू एक्का अपनी मां सुंदरी एक्का (70) के साथ बाइक पर डभरा क्षेत्र के बालपुर गांव जा रहा थे। जब बाइक में वे कोसमनारा तिराहे के पास पहुंचे ही थे तभी पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने उन्हें तेज टक्कर मार दी। ट्रक द्वारा जोरदार टक्कर मारने का दृश्य जब स्थानीय लोगों ने देखा तो प्रत्यक्ष दर्शियों ने शोर मचाया तो डर के मारे चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला।

ट्रक की टक्कर इतनी जोरदार थी की बाइक से मां-बेटा हवे में उछलकर नीचे जा गिरे और ट्रक के नीचे आये। रफ्तार से चल रही ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। इस दौरान ट्रक के नीचे उनकी बाइक फंस गई और करीब 70 मीटर तक बाइक सड़क पर घसीटाता रहा। हादसे के बाद लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया। करीब 45 मिनट तक हंगामा चलता रहा। पुलिस ने समझाइश कर लोगों को शांत कराया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

कोरोना वायरस से ज्यादा खतरनाक जिले में सड़क दुर्घटना हो चली है। जिला प्रशासन जिस प्रकार से कोरोना को रोकने के लिए कटिबद्ध है उसी प्रकार से दुर्घटना को रोकने के लिए भी उन्हें जरूरी प्रयास करने होंगे।