24×7 ब्रेकिंग रायगढ़ : धारदार हथियार से गला रेत कर युवक को उतारा मौत के घाट.. हत्यारों को दबोचने चक्रधर नगर पुलिस जांच में जुटी..!


रायगढ़, 18 अक्टूबर। रायगढ़ जिले के चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के जामगांव के करीब स्थित ग्राम मनुवापाली में बीति राति अज्ञात आरोपियों ने एक युवक के गले में धारदार हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतर दिया। मृतक की पहचान 35 वर्षीय युवक छोटू चौहान पिता नकुल चौहान निवासी लामीदरहा के रूप में की गई है। घटना की जानकारी मिलते ही चक्रधर नगर थाना प्रभारी अभिनवकान्त सिंह अपने टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच में जूट गये है।

टीआई अभिनवकान्त सिंह ने बताया कि मृतक छोटू चौहान एमएसपी प्लांट में रोजी मजदूरी का काम करता था। जिसकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी है तो वही दूसरी पत्नी बीते चार-पांच माह से घर पर नहीं रहती है। आसपास के ग्रामीणों ने बताया कि दूसरी पत्नी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं था जिससे वह घर छोड़कर चली गई थी दूसरी पत्नी की 04 वर्षीय बेटी के साथ मृतक रहकर एमएससी प्लांट में कार्य कर रहा था।

फिलहाल चक्रधर नगर पुलिस पूरे मामले की बारिकी से जांच कर रही है। जानकारी मिल रही है कि चक्रधर नगर पुलिस ने इस मामले में आधा दर्जन संदेहियों से पूछताछ कर रही है उम्मीद है कुछ ही घंटो में पूरे मामले का खुलासा हो सकता है।