24×7 ब्रेकिंग रायगढ़/ जिंदल के नजदीक कलमी रेलवे ट्रैक पर जवान युवक की दो टुकड़ो में कटी मिली लाश.. कोतरारोड पुलिस शिनाख्त में जुटी.. अब तक नहीं हो पाई है पहचान..!


रायगढ़, 01 अक्टूबर। एक तरफ कोरोना वायरस के कारण लोगों की मृत्यु हो रही है तो दूसरी तरफ सड़क दुर्घटना के रायगढ़ जिले में अकस्मात लोगों की मौत हो रही है। आज कोतरा थाना क्षेत्र अंतर्गत रायगढ़ से एक हृदय विदारक खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक कलमी जिंदल केबिन के पास के रेलवे ट्रैक पर एक जवान युवक की दो हिस्सों में रेलवे ट्रैक पर कटी हुई लाश मिली है। बॉडी को देखकर पुलिसवाला द्वारा यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवक की उम्र लगभग 30 साल की होगी।

समाचार लिखे जाने तक मृत युवक की पहचान तक नहीं हो पाई है और उसके कपड़े व शरीर के आसपास कुछ भी ऐसा पहचान नहीं मिला है जिससे उसकी पहचान हो सके। आपको बता दें कि मृतक युवक ने लाल रंग का कमीज और नीले रंग का हाफ जींस पहना हुआ था। मृतक युवक की शिनाख्त में जुटी कोतरा थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है मृतक की पहचान हेतु आसपास के क्षेत्र में पूछताछ शुरू कर दी है।

कोतरा थाना पुलिस युवक की शिनाख्त करने में जी-जान से जुटी हुई है क्योंकि जब तक युवक की पहचान नहीं हो पाएगी तब तक उसकी मौत के वास्तविक कारणों की जानकारी नहीं हो पाएगी इसलिए पुलिस अपनी तरफ से हर प्रकार से प्रयास कर रही है।