24×7 ब्रेकिंग / रायगढ़ केलो पुल से छलांग लगाने वाली युवती की 20 घंटे बाद मिली लाश… युवती की हुई पहचान.. जाने कौन है युवती ? पढ़े खबर..!


रायगढ़। जेलपरिसर की ओर से कलेक्ट्रेट जाने वाले केलोपुल से नदी में कल छलांग लगाने वाली युवती की रेस्क्यू टीम द्वारा लगातार खोजबीन की जा रही थी लेकिन सफलता नहीं मिली।आज सुबह बाँझीनपाली में युवती का शव नदी में तैरते हुए मिला। जूटमिल पुलिस मौके पर मौजूद है।

आपकों बता दें की कल दोपहर एक युवती द्वारा केलो पुल के ऊपर से छलांग लगाकर नदी में कूद जाने से सनसनी मची हुई है। युवती को तलाशने में गोताखोरों ने कल दिन भर प्रयास किया लेकिन कल तक युवती का कुछ पता नहीं चल पाया था। आज बांझीनपाली के पास एक युवती का शव नदी के बहते पानी में देखा गया। तब जूटमिल पुलिस को सूचना दिया गया तो तत्काल पुलिस वहां पहुँची है।

“स्थानीय लोगों द्वारा बताया जा रहा है कि उक्त युवती का नाम राधिका चौहान पिता बाबूलाल चौहान, उम्र 20 साल, निवासी जूटमिल पुलिस थाना के पीछे की निवास करती थी।मृतिका का नाम राधिका पिता बाबूलाल चौहान निवासी जुटमिल पुलिस चौकी के पीछे निवास करती थी।”

जूटमिल पुलिस प्रत्येक एंगल से युवती ने ये कदम क्यों उठाया उसकी जांच में लगी हुई है और इस विषय में पुलिस अपने जल्द ही खुलासा कर सकती है।