24×7 ब्रेकिंग: नंदेली के तालाब में तैरती हुई युवक की मिली लाश..क्षेत्र में फैली सनसनी..देखें वीडियो..!

  • admin 

रायगढ़ 01 जुलाई। ग्राम नंदेली में एक व्यक्ति की तालाब में तैरती हुई लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार मृतक का नाम आशाराम सिदार, उम्र 40 वर्ष पिता मुनुराम सिदार है जो नवागढ़ धर्मजयगढ़ का रहने वाला है और ग्राम नन्देली में अपने ससुराल में पत्नी के साथ रहता था।

जानकारी के अनुसार मृतक अपने किसी परिजन के घर शादी में शामिल होने गया था और वहां से नशे कि हालत में वापस आकर कल शाम को अपने घर के सामने स्थित हंससागर तालाब में नहाने के लिए गया था।

देखे वीडियो:

तालाब से लाश को निकलाते हुए देखें वीडियो:

जब देर रात तक आशाराम की घर वापसी नहीं हुई तो आस पास के इलाके में खोजाबीन किया गया और लेकिन सुबह सुबह उसके घर के सामने स्थित हंससागर तालाब में उसकी लाश तालाब में तैरती हुई मिली।

तालाब के घाट में मृतक के कपड़े रखे हुए मिले जिससे अंदेशा लगाया जा रहा कि वो नहाने के लिए तालाब में उतरा था लेकिन नशे की हालत में खुद को संभाल नहीं पाया । नशे से सराबोर होने के कारण वो तैर नहीं पाया और पानी में डूबकर उसकी मौत हो गयी।  लशव को ग्रामीणों की मदद से तालाब से निकाला गया है।

घटनास्थल में पुलिस की टीम पहुंच चुकी हैं व शव का पंचनामा करके मर्ग कायम करने के पश्चात शव को पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।