24×7 ब्रेकिंग: कोर्ट के सामने चाय ठेले से युवक को फिल्मी स्टाइल में अगवा कर बोलेरो में उठा कर ले गए 06 लुटेरे.. बुरी तरह पिटकर तलवार से हमला करके लहूलुहान अवस्था में फेंककर ₹28 हजार व मोबाइल को लूटकर घटना को दिया अंजाम ! घायल ने की दो लोगों की पहचान.. पुलिस कर रही सरगर्मी से तलाश..!


घरघोड़ा। आज रायगढ़ जिले में सुबेरे से लूट के वारदात को अंजाम देने की सूचना मिल रही है। आज के दिन की ये दूसरी लूट घरघोडा थाना क्षेत्र की घटना है। पहली लूट खरसिया क्षेत्र भूपदेवपुर थाना अंतर्गत की गई है।

घरघोड़ा थाना अंतर्गत इस बड़ी लूट व मारपीट की घटना सामने आई है जहां चाय ठेले में खड़े हुए एक युवक को फिल्मी स्टाइल बोलेरो में उठाकर 06 लोगों ने अगवा किया और मारपीट करके ₹28000 और मोबाइल लूट लेने की वारदात को अंजाम दिया है।

जानकारी के अनुसार लैलूंगा आमापाली का रहने वाला लाल कुमार चौहान अपना दोस्त अंकित पांडेय के साथ भाई का जमानत कराने घरघोड़ा न्यायालय आया हुआ था। न्यायालय के सामने दोनों चाय ठेला में खड़े थे की तभी अचानक एक बोलेरो में 5 लोग आए और अंकित पांडेय से मारपीट करते हुए उसे बोलेरो में बैठा कर तमनार जाने वाला रास्ते में झारियापाली के पास ले गए।

हथियारो से लैस लुटेरों ने अपने साथ तलवार, चाकू व हॉकी स्टिक भी रखा था। उन्होंने अंकित पांडेय से मारपीट कर उस पर तलवार से वार किया जिसके कारण उसका हाथ कट गया और वो लहुलुहान हो गया। घायल अंकित से ₹28,000 नगद राशि व ओप्पो का मोबाइल छीनकर सभी 06 लुटेरे तमनार की ओर फरार हो गए।

पीड़ित ने बताया है कि मारपीट करने वाले दो युवक को वह पहचानता है जिनमें से एक तारागढ़ का दीपक पटेल है जो उसके साथ पढ़ा हुआ है उसके पिता का जूटमिल में पोस्टिंग है तथा एक का नाम ज्वाला है जो बापूनगर का रहने वाला है। दोनों अपने अन्य चार साथियों के साथ बोलेरे में आये और अगवा करके मारपीट व लुटपाट की घटना को अंजाम दिए है बाकी चार लोगों को वो नही पहचानता है। पीड़ित के शिकायत पर घरघोडा पुलिस धारा 307, 34, 394 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।