05 टन कबाड़ के साथ आरोपी गिरफ्तार..! छातामुड़ा चौक के पास पकड़ी गई वाहन..! अवैध कबाड़ परिवहन पर जूटमिल पुलिस की कार्यवाही..!


रायगढ़ । जिले में सप्ताह भर से प्रतिदिन कबाड़ के अवैध परिवहन पर कार्यवाही की जा रही है । पुलिस अधीक्षक रायगढ़ श्री संतोष कुमार सिंह के निर्देशन पर थाना क्षेत्र पूंजीपथरा, कोतरारोड़, कोतवाली, चक्रधरनगर, धरमजयगढ़ के बाद आज चौकी जूटमिल क्षेत्र में भी कबाड़ के अवैध परिवहन पर कार्यवाही की गई है ।

जानकारी के अनुसार दिनांक 11.10.2020 को चौकी प्रभारी जूटमिल निरीक्षक अमित शुक्ला को मुखबिर से सूचना मिला कि ओडिसा रोड़ से माजदा वाहन में कबाड़ लोड़ होकर पूंजीपथरा जाने के लिये निकली है । सूचना पर टी.आई. अमित शुक्ला द्वारा चौकी से प्रधान आरक्षक विजय गोपाल के हमराह स्टाफ छातामुड़ा चौक पर नाकेबंदी के लिये भेजे । स्टाफ द्वारा दोपहर करीब 13:30 बजे चौक पर ओडिसा रोड़ से आ रहे माजदा वाहन सीजी 13 डी-1786 को रोककर चेक किये । वाहन में लोहे, टीन का सामान लोड़ था, वाहन चालक बगैर कोई कागजात के कबाड़ को पूंजीपथरा ले जाना बताया । स्टाफ वाहन में करीब 5 टन स्क्रैप कीमती 50,000 रूपये को मय वाहन समेत जप्त कर चौकी लाये, चालक दिनेश अंचल पिता गांधी राम अंचल 32 वर्ष निवासी बासीन थाना डभरा जिला जांजगीर चाम्पा हाल मुकाम कांशीराम चौक जूटमिल के विरूद्ध चौकी जूटमिल में धारा 41(1-4)CRPC/379IPC की कारवाई की गई है ।