सरिया/ थाना प्रभारी ध्रुव मार्कण्डेय के कुशल नेतृत्व के कारण सरिया में अपराधों में आई कमी.. स्वयं हर जगह घूम घूमकर टीम के साथ कर रहें हैं मॉनीटरिंग व दुकानदारों को CCTV लगाने के साथ क्षेत्रवासियों को सचेत रहने की दे रहें हैं सलाह ! टीआई के कार्यप्रणाली से सरियावासी हुए प्रभावित.. क्षेत्र में हो रही सराहना..!


रायगढ़, 09 नवंबर। अति संवेदनशील थाना क्षेत्र सरिया में जब से थानेदार ध्रुव कुमार मार्कण्डेय ने पद संभाला है। तब से इस थाना क्षेत्र में अपराधों का ग्राफ गिरा है। पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने योग्य एवं काबिल थानेदारों को अपराधों पर नकेल कसने के लिए चुन – चुन कर थाने का प्रभार दिया है जिससे सभी थाना प्रभारी अपना कार्य मुस्तैदी से कर रहे हैं।

त्यौहारों को ध्यान में रखते हुए पुलिस कप्तान ने सभी थाना प्रभारियों को अपने – अपने थाना क्षेत्रों में सशस्त्र पैदल मार्च करने के आदेश दिये है। जिससे अपराधियो के मन मे पुलिस का ख़ौफ बना रहे और अपराधों में भी कमी आये।


अपने कप्तान के आदेशों का पालन सरिया के थाना प्रभारी ध्रुव कुमार मार्कण्डेय बखूबी कर रहे है। वे स्वयं संगीन धारियों के साथ सरिया की गली – गली घूमकर सभी ज्वेलर्स दुकानदारों को सी सी टी वी लगाने,गार्ड रखने, पुलिस के नम्बर अंकित करवाने, बाहर की लाईट चालू रखने आदि की हिदायत देते पैदल गस्त कर रहे है। साथ ही रात्रि में चौक चौराहों,नगर की सीमाओ मे बल की तैनाती कर,आने जाने वाले सभी वाहनों पर पैनी निगाह रख रहे है। दीपावली के समय रंग रोगन करने वालो के पहचान पत्र, मोबाईल नम्बर आदि भी रखने के लिये सरिया नगरवासियों से अपील की है। पुलिस वाहन लाउडस्पीकर के माध्यम से जनता को समझाईस भी दे रही है।

टीआई ध्रुव मारकंडेय के कार्यप्रणाली ने सरिया क्षेत्र वासियों को बेहद प्रभावित किया है। टी आई के कार्यों की उन्मुक्त कंठ से सरिया वासी प्रशंसा कर रहे हैं क्योंकि उनके निगरानी में क्षेत्रवासी काफी सचेत हैं और अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं।