सरिया थाना प्रभारी डी.के.मारकंडेय एंड टीम की बड़ी कामयाबी.. lPL सटोरियों से दो लाख की सट्टा पट्टी व ₹ 27,500 नगद के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार..!


रायगढ़, 04 अक्टूबर। एसपी संतोष कुमार सिंह के निर्देश पर एक बार फिर सायबर सेल की टीम द्वारा सरिया में हो रहे IPL सट्टा की सूचना थाना प्रभारी सरिया को दिया गया । जिस पर मोबाइल से ग्राहकों के सट्टा नोट कर रहे व्यक्ति को सरिया पुलिस द्वारा पकड़ा गया है। सूचना पर थाना प्रभारी सरिया डी.के. मारकंडेय सट्टा रेड की कार्यवाही के लिये सहायक उपनिरीक्षक विमल यादव के हमराह स्टाफ को सरिया के गांधी चौक सुरेश शर्मा के फैंसी स्टोर भेजें । 

पुलिस टीम मौके पर सुरेश शर्मा को IPL मैच राजस्थान रायल्स एवं रायल चैलेंजर बैंगलौर के बीच लोगों से सट्टा डिटेल मोबाइल व कागज में नोट कर रहा था । पुलिस टीम द्वारा सट्टा नम्बर लिखवा रहे लोगों की मोबाइन रिकार्डिग भी लिया गया है । रेड टीम को मौके पर मिले एक Vivo कम्पनी का मोबाईल, लाईनिंग कागज एक पेज, नगदी रकम 27,500 रूपये जप्त किया गया है । आरोपी के विरूद्ध थाना सरिया में धारा 4(क) जुआ एक्ट की कार्यवाही की गई है ।

सरिया थाना प्रभारी ध्रुव कुमार मारकंडे

सरिया थाना प्रभारी का कहना है कि सरिया क्षेत्र में किसी भी प्रकार का कोई अवैध पदार्थ एवं नशीली पदार्थों का अवैध रूप से क्रय विक्रय में मैं रोक लगाऊंगा कुछ ही दिन पहले इनके एवं टीम द्वारा गांजे का बड़ा खेप पकड़ा गया था।