शौच के लिए घर से रोड की ओर निकला था युवक..! वापिस नहीं आने पर परिजनों ने किया खोजबीन..! मुख्य मार्ग में मिला शव..! अज्ञात वाहन की ठोकर से व्यक्ति की हुई दर्दनाक मौत..! घरघोड़ा थाना क्षेत्र का मामला..!


रायगढ़। घरघोड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम चिमटापानी तुर्रीघाट से सड़क दुर्घटना सामने आई है। जहां अज्ञात वाहन की ठोकर से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। प्राप्त जानकारी अनुसार मृतक चमार सिंह राठिया सुबह 05 बजे शौच के लिए मेन रोड की ओर गया हुआ था। तभी वह अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया जिससे उसके हाथ पैर और पेट में गंभीर चोट आई है जससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई ।

घर से निकलने के बाद वापस न लौटने पर परिजन आसपास के क्षेत्र में व्यक्ति की खोजबीन की। खोजबीन के बाद उसका शव मुख्य मार्ग में मिला। जिसके बाद घटना की सूचना घरघोड़ा पुलिस को दी गई ।घरघोड़ा पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्डम के लिए भेज गया ।

अज्ञात चारपहिया छोटा वाहन के चालक द्वारा वाहन को तेजी व लापवाही पूर्वक चलाकर ठोकर मारकर एक्सीडेन्ट कर देने से चमार सिंह राठिया की मृत्यु हो जाने की रिपोर्ट घरघोड़ा थाना में दर्ज कराई गई है। आरोपी वाहन चालाक के विरूद्ध धारा 304- ए का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।