शहर में उठाईगिरी के बाद अलर्ट मूड पर रायगढ़ पुलिस, एसपी के निर्देशन पर शहर में आर्म्स के साथ होगी पेट्रोलिंग.. बदमाशों की प्रतिदिन जांच के साथ करनी होगी माइनर एक्ट की कार्यवाही..!


रायगढ़ 16 अक्टूबर। बीते रोज शहर में उठाईगिरी की घटना के बाद एसपी रायगढ़ श्री संतोष कुमार सिंह द्वारा सभी थाना/चौकी प्रभारियों को इस प्रकार की वारदातों को रोकने के लिये अलर्ट किया गया है । उन्होंने नवरात्रि, दुर्गा, विजयादशमी पर्व पर खरीददारी करने आये लोगों से मार्केट में संख्या पहले से ज्यादा होने पर सर्तक किया गया है व निर्देश दिये हैं कि अभी त्यौहार के सीजन को देखते हुए प्रतिदिन मार्केट समय पुलिस की मौजूदगी यातायात पुलिस के साथ दिखे तथा थाना, चौकी प्रभारी अपने स्टाफ के साथ आर्म्स लेकर पेट्रोलिंग करें व  संदिग्धों से व्यापक पूछताछ कर कार्यवाही करें  । शहर के अलावा देहात थानाक्षेत्र के प्रभारी भी अपने-अपने क्षेत्र के सभी निगरानी बदमाश, सजायाफ्ता, सस्पेक्ड को प्रतिदिन चेक करें । सम्पत्ति संबंधी अपराधों पर रोक लगाने के लिये प्रभावी रूप से लघु अधिनियम की कार्यवाही की जाए । 
   

एसपी संतोष कुमार सिंह द्वारा पहले भी कहा गया है कि पुलिस रिस्पांस किस प्रकार कर रही है यह काफी मायने रखता है और इससे ही अपराध के घटित होने के बाद अपराधी को तत्काल पकड़ा जा सकता हैं । 
 

पुलिस अधीक्षक के निर्देशों के बाद आज शहर में सभी थाना, चौकी प्रभारी अपने स्टाफ के साथ आर्म्स लिये हुये पैदल पेट्रोलिंग किया गया । इस दौरान संदिग्धों से पूछताछ किया गया जो त्यौहारी सीजन तक लगातार जारी रहेगा ।