रायगढ़ पुलिस की बाइक पेट्रोलिंग टीम शहर के गलियों में देगी दबिश ! कोरोनाकाल में लॉक डाऊन के दौरान घर से बाहर वार्ड के मोहल्लों व गलियों में निकलना सुरक्षित नहीं.. गलियों में घुमने वालों की अब खैर नहीं..!


रायगढ़ 27 सितंबर। लॉकडाउन के आज चौथे दिन गत दिनों की तरह मुख्य मार्ग पर आवश्यक सेवाओं में लगे लोगों के अतिरिक्त आमलोगों की आवाजाही नाम मात्र की थी । सुबह से शाम तक सड़कें सुनी  थी । 
       

 ऐसी शिकायतें मिल रही थी कि जैसे ही अंधेरा होता है । इवनिंग वाक में कई लोग घरों से बाहर निकलकर गली मोहल्लों में घूमते हैं । इसकी सूचनाएं पुलिस कंट्रोल रूम व थानों में मिली है इसलिए ऐसे चहलकर्मियों को समझाइश देने हेतु आज पूरे शहर में बाइक पेट्रोलिंग निकाला गया । बाइक पेट्रोलिंग उन सभी तंग गलियों में पहुंची जहां पेट्रोलिंग वाहनों को पहुंचने में दिक्कतें होती है ।

आज ज्यादातर लोगों को समझाइश दी गई है , कल से गली मोहल्ले में घरों के बाहर  भीड़ एकत्र होने पर कार्यवाही की जावेगी ‌ । विदित हो कि 19 अक्टूबर तक कलेक्टर रायगढ़ द्वारा धारा 144 लागू किया गया है जिसमें सार्वजनिक स्थानों पर 5 या 5 से अधिक व्यक्तियों के इकट्ठे होने पर मनाही है  । कोरोना संक्रमण को देखते हुए घरों से बाहर निकलना उचित नहीं है इसलिए अनावश्यक कार्यवाही से बचने हेतु पुलिस अधिकारियों द्वारा समझाइश दी गई है । आज भी जिले में 110 बिना मास्क व 55 मोटर व्हीकल एक्ट की कार्यवाही शाम तक की गई है।