विधायक प्रकाश नायक ने सरिया क्षेत्र के बोदा सेक्टर प्रभारियों की बैठक ली.. ग्रामीण क्षेत्रों में होने वाले कार्यों की ली जानकारी..!

रायगढ़। युवा विधायक प्रकाश नायक ने बुधवार को रायगढ़ जिले के सरिया क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत बोंदा में सेक्टर प्रभारियों की बैठक ली। सेक्टर प्रभारी प्रेम साहू के निवास में आयोजित इस बैठक में विधायक ने सेक्टर प्रभारियों से ग्रामीण क्षेत्रों में होने वाले विकास कार्यों की जानकारी ली। उन्होंने वर्तमान में ग्रामीण विकास के तहत किए गए किए जा रहे कार्यों की जानकारी लेते हुए शासन के मंशा अनुरूप कार्य किए जाने पर जोर दिया। इस के साथ साथ उनके द्वारा विधानसभा क्षेत्र के गांव में जनसंपर्क के दौरान कहे गए कार्य के बारे में विस्तृत पूर्वक जानकारी लेते हुए अधूरे कार्यों को पूरा किए जाने की बात कही। विधायक प्रकाश नायक ने इस दौरान कहा कि ग्रामीण विकास कार्यों के लिए छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार सतत प्रयत्नशील है।

अतः सरकार की मंशा अनुरूप ग्रामीण क्षेत्रों में विकास कार्य होना चाहिए। इस अवसर पर विधायक द्वारा उनके मद से किए गए कार्यों की जानकारी ली गई। साथ ही आने वाले दिनों में किए जाने वाले कार्य के बारे में भी चर्चा की गई। उनके विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव में लोगों की मांग के अनुरूप कार्य किए जाने पर जोर दिया गया।

इस दौरान विधायक ने ग्रामीण क्षेत्रों में चल रहे कार्यों की समीक्षा ली और आने वाले समय में बेहतर कार्य किए जाने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में हो रहे कार्यों की मानिटरिंग होनी चाहिए जिससे कि
काम बेहतर हो सके। इस दौरान विधायक ने कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात कर उनका हालचाल जाना। साथ साथ शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं को आम जनता तक पहुंचाने की अपील भी की अपील की।

इस दौरान प्रमुख रूप से ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष केशव पातर, जिला पंचायत सदस्य कैलाश नायक,विधायक प्रतिनिधि नरेश साहू, पदमन प्रधान, अरुण शर्मा, गणपति पाढ़ी सहित कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।