वार्डों में लगे स्ट्रीट लाइट, पार्षदों ने जताई प्रसन्नता.. अंधेरे वार्डो को रोशनी में तब्दील करने वाले आयुक्त को पार्षदों ने दिया साधुवाद.!.


रायगढ़। नगर पालिक निगम अंतर्गत वार्ड से लगातार स्ट्रीट लाइट के सुधार एवं नए स्थानों में लाइट लगाने शिकायतें आ रही थी जिस पर संज्ञान लेते हुए निगमायुक्त ने वार्डों की विद्युत व्यवस्था सुधार कराते हुए स्ट्रीट लाइट का कार्य पूर्ण कराया। जिस पर पार्षदों ने अपनी सहमति से संतुष्टि का लिखित पत्र भी दिया।
विदित हो कि नगर निगम अंतर्गत कई वार्डों से पार्षदों के द्वारा लगातार विद्युत ब्यवस्था जिसमें स्ट्रीट लाइट सुधार कार्य का शिकायत आ रहा था,जिस पर नगर निगम आयुक्त ने गंभीरता से संज्ञान में लिया और निरीक्षण कर वार्डों का जायजा लिया, तत्पश्चात निगम के विद्युत विभाग को व्यवस्था सुधारने निर्देशित किया।
वर्तमान में वार्ड क्रमांक 1,3,32,और 41के स्ट्रीट लाइट एलइडी लाइट सुधार कार्य एवं नए स्तर पर कार्य पूर्ण किए गए हैं जिस पर वार्ड पार्षद प्रभाती गौतम महापात्र ,पार्षद शांति सिदार, पार्षद ईशा कृपा तिर्की एवम पार्षद रत्थु जायसवाल ने प्रसन्नता ब्यक्त करते हुए वार्ड के समस्त शिकायतों के निश्चित समयावधि में पूर्ण होने की सहमति के साथ संतोषप्रद पत्र भी दिया है ।