रायगढ़/ सब्जी बाजार में हुई मुलाकात.. युवक ने अपनी बातों से नाबालिक से की दोस्ती फिर शादी का प्रलोभन देकर भगा ले गया बाहर और लगातार बनाता रहा शारीरिक सम्बन्ध फिर नाबालिक ने एक बच्चे को दिया जन्म तब युवक का बदलने लगा व्यवहार तो नाबालिक ने अपनी आप बीती बताई परिवार को ! शिकायत पश्चात शादी का झांसा देकर भगा ले जाने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार..लगा पास्को एक्ट..!


रायगढ़। शादी का झांसा देकर नाबालिग को भगा ले जाने और दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि किशोरी आरोपी के साथ बलौदा बाजार में मिली है पुलिस ने आरोपी पर धारा 366, 376 आईपीसी 4,6 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भेजा दिया है। जानकारी के मुताबिक शिव प्रसाद नामक बलौदा बाजार का युवक पटेलपाली ढाबे में काम करता था, यहां से वह पुसौर सब्जी लेने जाता था, वही उसकी पहचान नाबालिग पीड़िता से हुई दिसंबर 2019 में शिव ने किशोरी को बस स्टैंड बुलाया और शादी करने की बात कहकर अपने साथ बस के माध्यम से बसना, महासमुंद ले गया, तथा लगातार संबंध बनाता रहा।

लगभग 07 महीने तक आरोपी ने पीड़िता को झारखंड के लोहरदगा में भी रखा जहां दोनों मजदूरी करते थे, इसके बाद वह किशोरी को बलौदाबाजार ले आया, मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी और नाबालिक की पुलिस पतासाजी कर रही थी पुलिस को दोनों की लोकेशन झारखंड में मिली लेकिन बाद में पता करने पर पुलिस को बलौदा बाजार में दोनों के होने की जानकारी मिली। 26 सितंबर को पीड़िता नाबालिक को बलौदा बाजार से बरामद किया गया साथ ही आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया। लड़की ने पुलिस को बताया कि झारखंड से आरोपी शिव उसे नवधा, बलोदाबाजार ले आया यहां लड़की ने एक बच्चे को जन्म दिया इसके बाद शिव का व्यवहार बदल गया, तब लड़की ने अपने माता-पिता को सारी बात बताई।