रायगढ़/ लॉकडाउन में मिली छूट पर कोविड प्रोटोकॉल भूले व्यापारीगण व शहरवासी..! पुलिस की विभिन्न टीमें की दुकानों में दी दबिश, जुर्माने के साथ दी गई समझाइश..!



 रायगढ़ 14 अक्टूबर। जिले में एक सप्ताह के पूर्ण लॉकडाउन के बाद जिला प्रशासन द्वारा मास्क की अनिवार्यत: एवं सोशल डिस्टेसिंग  का पालन कराने के साथ सशर्त प्रतिष्ठानों को खोलने की अनुमति व्यापारीगण को दी गई है परन्तु कई प्रतिष्ठान संचालकों द्वारा कोविड प्रोटोकॉल की अनदेखी कर स्वयं तथा शहरवासियों की सेहत से खेलवाड़ किया जा है । ऐसे में कोविड प्रोटोकॉल के पालन कराने के उद्देश्य से शहर में पुलिस टीमों द्वारा भीड़-भाड़ लगे दुकानों में जाकर दबिश दिया गया ।
         

इस दौरान जूटमिल प्रभारी निरीक्षक अमित शुक्ला की टीम द्वारा उनके क्षेत्र के 15 दुकानों पर जुर्माना की कार्यवाही किया गया है । चक्रधरनगर एवं कोतरारोड़ क्षेत्र में पुलिस टीमों ने 35 लोगों पर बिना मास्क की कार्यवाही की गई है तथा दुकान संचालकों को समझाइश देकर छोड़ा गया है । कल से जुर्माने की कार्यवाही की जावेगी । कोतवाली क्षेत्र में देर शाम बाइक पर घूम रहे 11 लोगों पर एम.व्ही. एक्ट की कार्यवाही की गई है।