रायगढ़/ पांच लोगों ने मिलकर 80 बर्षीय वृद्ध की बुरी तरह से कर दी पिटाई.. दूसरे दिन वृद्ध की मौत..! आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज..!


कापू, 18 नवम्बर। कापू थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच लोग शराब पीने के बाद 80 साल के बुुजुर्ग से उलझ गए। मामूली कहासुनी पर आरोपियों ने मिल वृद्ध को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। मामले में सूचना के बाद पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध अपराध दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार बागर साय चौहान 80 साल रूंवाफूल थाना कापू का निवासी था। रविवार रात गोपी राठिया के घर पर गांव के राम प्रसाद राठिया और बागर साय के बीच विवाद हुआ था।

विवाद के वक्त ही राम प्रसाद राठिया, बहाली राठिया, गोपी राठिया, तुलसी राठिया, विदेशी चक्रधारी के साथ अन्य लोगों ने वृद्ध को बुरी तरह पीटा। मारपीट में वृद्ध को गंभीर चोट आई थी। सोमवार की देर शाम बागर साय की मौत हो गई। वृद्ध के परिजन ने कापू थाने में इसकी सूचना दी। कापू पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध आईपीसी की धारा 302, 34 के तहत मामला दर्ज किया और मंगलवार को शव का पीएम कराया। कापू पुलिस मंगलवार की देर शाम तक गांव में आरोपियों को पकड़ने के लिए रुकी हुई थी। आरोपी पुलिस के आने की सूचना के बाद फरार होने की फिराक में थे।