रायगढ़ पटवारी गिरफ्तार: पट्टा बनाने के नाम पर पटवारी ने मांगी थी 9 हजार की घुस दूसरी किस्त लेते ACB की टीम ने रंगे हाथों पकड़ा..!


रायगढ़। एसीबी की टीम ने कार्रवाई करते हुये एक भ्रष्ट पटवारी को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। पीड़ित की शिकायत के बाद बिलासपुर एसीबी की टीम ने आरोपी पटवारी को रिश्वत की दूसरी किस्त लेते हुये पकड़ा है। आरोपी पटवारी का नाम युधिष्ठिर पटेल है और बरमकेला रायगढ़ में पदस्थ है।


दरअसल रायगढ़ निवासी पीड़ित ने बिलासपुर एसीबी में शिकायत की थी कि, जमीन का पट्टा बनाने के नाम पर बरमकेला रायगढ़ के पटवारी युधिष्ठिर पटेल ने उससे 9 हजार रिश्वत की मांग की है। पीड़ित ने मांगी गयी रिश्वत की पहली किस्त दो हजार रूपए पहले ही पटवारी को दे चुका है और अब पटवारी के द्वारा दूसरी किस्त 7 हजार मांगी जा रही है। शिकायत को सहीं पाये जाने के बाद एसीबी चीफ आरिफ शेख ने एसीबी एसपी पंकच चंद्रा को जांच के आदेश दिये। एसीबी बिलासपुर की टीम ने देर शाम कार्रवाई करते हुये पटवारी को 7 हजार की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों पकड़ा गया। आरोपी पटवारी के खिलाफ धारा 7 भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाइ्र करते हुये न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।