रायगढ़ की रहने वाली दो मासूम बेटियाँ अक्षिता व वेदिका ने कोरोना से लोगों को लड़ने, कोरोना से न डरने व लोगों का हौसला हफजाई व उन्हें भयमुक्त करने के लिए एक शानदार रैप सॉन्ग में वीडियो बनाकर किया शेयर ! वीडियो देखते ही आपके मन में कांफिडेंस आ जायेगा और आप इन दोनों बेटियों की मेहनत की करेंगे खूब तारीफ.. देखें वीडियो..!


रायगढ़। रायगढ़ शहर की दो प्रतिभावान बेटियों ने कोरोना काल में लोगों में हिम्मत व हौसला बढ़ाने वाला वीडियो बनाकर किया हौसला अफजाई और हिम्मत न हारने के लिए जोश से भरा दिया सन्देश।

आपको बता दे कि रायगढ़ जिले में कोरोना का कोहराम लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जो मरीज पॉजिटिव निकल रहें हैं उनकी मानसिक स्थिति सही नहीं रहती है डर के कारण उन्हें हाईपरटेंशन से गुजरना पड़ रहा है।कोरोना से बचने का एकमात्र उपाय सावधानी, सतर्कता और हिम्मत से काम लेना है।

कोरोना से बचने तथा कोरोना पीड़ितों के मन में भय दूर करने के तथा आवश्यक सावधानी व हौसला हफजाई के उद्देश्य से रायगढ़ शहर की दो लाड़ली बेटियों ने एक गीत पर बेहतरीन वीडियो बनाकर शेयर किया है। रायगढ़ शहर के कृष्णा विहार कॉलोनी में निवास करने वाले मिंचू अग्रवाल की दो बेटियां अक्षिता अग्रवाल 07 वर्ष तथा वेदिका अग्रवाल 10 वर्ष की हैं। रायगढ़ की ये दोनों प्रतिभाशाली बेटियां ओपी जिंदल स्कूल में पढ़ाई करती हैं जिसमें अक्षिता अग्रवाल दूसरी कक्षा और वेदिका अग्रवाल पांचवी कक्षा में अध्यनरत हैं।

दोनों बच्चियों ने कोरोना को भगाने के सम्बंध में शानदार रैप सान्ग में बेहतरीन डांस व अभिनय करते हुए लोगों को कोरोना से भयमुक्त करने तथा जरूरी सावधानी बरतने का संदेश देने का बेहतरीन प्रयास किया है।

इस वीडियो को देखते ही आपके मुंह से स्वतः ही प्रशंसा के बोल फुट पड़ेंगे। इतने कम उम्र में ये दोनों बेटियां कोरोना वायरस से न डरने व उसे भगाने हेतू जो कांफिडेंस दिखा रही है वो काबिले – ए – तारीफ है।

वीडियो देखें :