रायगढ/ गुरु और शिष्या के पवित्र रिश्ते को करता रहा तार-तार.. शिक्षा देने के बहाने करता था मासूम बच्चियों के साथ गंदी हरकतें..! आरोपी शिक्षक पहुंचा सलाखों के पीछे..!


सारंगढ़, 20 नवम्बर। मिली जानकारी के मुताबिक आज दिनांक 20.11.2020 को थाना सारंगढ़ में एक नाबालिग बालिका का पिता उसकी पुत्री के साथ पडोस में रहने वाले शिक्षक राजेन्द्र देवांगन द्वारा अश्लील व गंदी हरकत करने के सम्बंध में आवेदन प्रस्तुत किया गया है । थाना प्रभारी सारंगढ़ निरीक्षक आशीष वासनिक द्वारा आवेदन अवलोकन कर पीडिता के परिजनों से विस्तृत पूछताछ कर आरोपी राजेन्द्र देवांगन पिता भरतलाल देवांगन उम्र 38 साल निवासी सारंगढ़ के विरूद्ध अप.क्र. 757/2020 धारा 354(क),376,511 भादंवि एवं 8, 12 पास्को एक्ट के तहत अपराध कायम कर आरोपी को उसके घर से हिरासत में लेकर थाना लाये ।

घटना के संबंध में पीडिता अपने परिजनों को बताई है कि दशहरा त्यौहार के बाद से कई बार राजेन्द्र देवांगन अपने घर खेलने के बहाने बुलाकर ले जाता और अपने कमरे में इसके निजी अंगों को गंदे तरीके से स्पर्श करता था ।
दिनांक 19.11.2020 को भी राजेन्द्र अपने घर बुलाकर ले गया और बेहद आपत्तिजनक एवं अश्लील हरकत किया, जिसकी जानकारी बालिका अपनी मां को दी ।
बालिका यह भी बताई कि राजेंद्र देवांगन मोहल्ले की अन्य लड़कियों के साथ भी ऐसी हरकत किया है । परिजन बताये कि आरोपी पेशे से शिक्षक है । बालिका के परिजन की रिपोर्ट पर थाना सारंगढ़ में आरोपी के विरूद्ध गंभीर धाराओं में अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में लिया गया है ।
सारंगढ़ थाना प्रभारी आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाने पुख्ता साक्ष्य एकत्र किया जा रहा है । पीडित बालिका को शीघ्र न्याय दिलाने आरोपी के विरूद्ध चालान न्यायालय पेश किया जावेगा ।