रायगढ़/ सियारपाली के जंगल में DPS स्कूल के नजदीक एक खेत में लापता व्यक्ति की सड़ी गली मिली लाश..!


रायगढ़ 3 अक्टूबर। आज थाना चक्रधर नगर क्षेत्र अंतर्गत DPS स्कूल के नजदीक से एक ह्रदय विदारक घटना समाने आ रही है। यहां एक व्यक्ति की सड़ी गली लाश मिली है।

बताया जा रहा है कि गांव सियारपाली डीपीएस स्कूल के पास के खेत में एक व्यक्ति की लाश मिली है। घटनास्थल पर चक्रधर नगर पुलिस मौजूद है। जानकारी के अनुसार ग्रामीणों द्वारा सन्देह किया जा रहा की उक्त मृतक सीताराम दास (उम्र 45 वर्ष) है जो ग्राम महापल्ली निवास करता था। पूर्व में इसके बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत हुई थी जिसके बाद से सीताराम प्रतिदिन परेशान व मानसिक तनाव में रहा करता था। कुछ दिन पूर्व अचानक से सीताराम गांव में नजर नहीं आया तो गत 27 सितम्बर को इसके परिजनों ने चक्रधरनगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराया था जिसके बाद से आज सुबह उसकी लाश मिली है।

घटना स्थल पर थाना चक्रधरनगर पुलिस पहुँच चुकी है और पंचनामा कर आगे की कार्यवाही कर रही है। फिलहाल लाश किसकी है ये बात पुलिस द्वारा बताया नहीं गया है लेकिन गांव वाले मृतक के कपड़े व हुलिए को देखकर सीताराम दास है ऐसा कह रहे हैं बाकी पुलिसिया जांच व पोस्टपार्टम के बाद मौत के कारण की वास्तविक जानकारी व मृतक की जानकारी सामने आयेगी।