रायगढ़ / दो-तीन दिनों से खड़ी 22 चक्के ट्रेलर को अज्ञात चोरों द्वारा चोरी… ले उड़े पुरा ट्रेलर.. शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज.. कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला..!


रायगढ़। कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत उर्दना में दो-तीन दिनों से खड़ी एक 22 चक्का ट्रेलर को अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर पुरा ट्रेलर को ही उड़ा कर ले जाने का मामला सामने आया है। वही मामला रायगढ़ जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र का है। कोतवाली थाना क्षेत्र में अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार रंजीत सिंह, साईं धाम कॉलोनी उर्दना निवासी के पास एक 22 चक्का ट्रेलर है। जो उसकी पत्नी के नाम है। गाड़ी का नंबर CG 04 FD 9288 हैं। गाड़ी चालक द्वारा 12 नवंबर को इस गाड़ी के चालक ने सुबह 10-00 बजे टोलटेक्स के आगे डीपापारा उर्दना के पास वाहन को खडा कर लॉक कर रखा था। साथ ही गाड़ी खड़ी कर ड्राइवर ने गाड़ी का दस्तावेज एवं वाहन की चाबी को रंजीत सिंह पास देकर छुटटी में अपने घर गेरवानी चला था।

मालिक रंजीत सिंह ने बताया कि वह रोज अपनी गाड़ी को देखने के लिए जाता था। वहीं 14 नवंबर को सुबह 10:00 बजे उसने अपनी गाड़ी को आखरी बार देखा था। अगले दिन जब वह अपनी गाड़ी को देखने के लिए गया तो गाड़ी वहां पर नहीं थी। जिसके बाद उसने अपने आसपास अपने स्तर पर काफी गाड़ी की खोजबीन की मगर कुछ पता नहीं चला। जिसके बाद उसने इसकी शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज कराई।

आपको बता दें कि उर्दना क्षेत्र में काफी हैवी गाड़ियां खड़ी रहती है। इस क्षेत्र में खड़ी गाड़ियों के पार्ट्स चोरी के कई मामले पहले भी सामने आ चुके हैं।

कोतवाली पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।