रायगढ़ / देसी कट्टा व जिंदा राऊंड के साथ दो गिरफ्तार.. चक्रधरनगर पुलिस ने की आर्म्स एक्ट की कार्यवाही..!

रायगढ़ । दिनांक 16.01.2021 के शाम शहर के मुख्य व्यस्ततम मार्ग में से एक जमुना इन चौक के पास संदिग्ध अवस्था में देसी कट्टा के साथ लोगों को डराते-धमकाते हुये दो युवकों को चक्रधरनगर पुलिस ने पकड़ा है । आरोपियों के पास से एक कन्ट्री मेड देसी कट्टा व 01 जिंदा कारतूस बरामद हुआ है । आरोपियों पर आर्म्स एक्ट की कार्यवाही कर दोनों को आज रिमांड पर भेजा गया है ।

अपराध नियंत्रण के लिये पुलिस अधीक्षक रायगढ़ संतोष कुमार सिंह से प्राप्त मार्गदर्शन तथा सीएसपी रायगढ़ अविनाश सिंह के दिशा निर्देशन पर दिनांक 16.01.2021 को थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक अभिनव कांत सिंह के नेतृत्व में चक्रधरनगर स्टॉफ द्वारा जमुना इन चौक के पास दो युवकों को देसी कट्टा व जिंदा राउंड के साथ पकड़ा गया है ।

जानकारी के अनुसार चक्रधरनगर पेट्रोलिंग में कार्यरत प्रधान आरक्षक लोमेश राजपूत को पेट्रोलिंग दौरान सूचना मिली की केलो विहार गांधीनगर में रहने वाले राजू यादव एवं भावेश यादव जमुना इन चौंक के पास देसी कट्टा के साथ देखे गए हैं । दोनों रास्ते में आने जाने वाले व्यक्तियों को डरा धमका रहे हैं, सूचना पर प्रधान आरक्षक द्वारा टी.आई. चक्रधरनगर को जानकारी देकर उनके निर्देशन पर हमराह आरक्षक ओम प्रकाश सोन, संदीप मिश्रा, जितेंद्र दुबे, विक्रम कुजूर, सुशील यादव व चूड़ामणि गुप्ता के साथ सुरक्षा पूर्वक दोनों आरोपियों को पकड़े । आरोपी राजू यादव पिता छात्‍तेराम यादव उम्र 30 वर्ष निवासी केलो विहार गांधीनगर रायगढ़ के पास से एक कंट्री मेड देसी कट्टा तथा उसके भतीजे आरोपी भावेश यादव पिता प्रदीप यादव उम्र 18 वर्ष निवासी केलो विहार चक्रधर नगर रायगढ़ के पास से एक जिंदा कारतूस (6 m.m.) बरामद किया गया है । आरोपी राजू यादव स्कार्पिया वाहन रखा है और स्वयं ड्राइविंग करता है । आरोपी राजू यादव बताया कि पहले वहां झारखंड रहता था जहां से देसी कट्टा खरीद कर लाया था। आरोपियों के विरुद्ध थाना चक्रधरनगर में अपराध क्रमांक 38/ 2021 धारा 25, 27 आर्म्स एक्ट की कार्यवाही कर आज रिमांड पर भेजा गया है।