मारवाड़ी युवा मंच रायगढ़ ग्रेटर परिवार और रायगढ़ रक्तवीर परिवार के सहयोग से मिला बहुत ही महत्वपूर्ण ब्लड ग्रुप देर रात विमल अग्रवाल ने दिया मानवता का परिचय और स्वयं खड़े होकर डोनेट करवाया ब्लड..!


एक्सीडेंट में घायल हुए मरीज को 3 यूनिट ऐ नेगेटिव ब्लड उपलब्ध कराया


रायगढ़ 6 नवंबर। जिला चिकित्सालय में एडमिट एक एक्सिडेंटल मरीज रविन्द्र यादव के लिए सबसे रेयर बल्ड ग्रुप ऐ नेगेटिव रक्त के 3 यूनिट की अत्यंत आवश्यकता थी जिसके लिए रायगढ़ रक्तवीर परिवार के विमल अग्रवाल से परिजनों ने फोन कर मदद मांगी और बताया कि किसी भी ब्लड बैंक में इस रेयर ग्रुप का ब्लड नही है, और मरीज को रक्त चढ़ाने के बाद तत्काल उनका ऑपरेशन होना है ऐसे में इस मुश्किल टास्क को पूरा करना भी एक चुनौती से कम नही था।

लेकिन कहते है न किसी काम को दिल से करोगे तो जरूर पूरा होता है।

रक्तवीर परिवार के विमल अग्रवाल ने बताया कि ऐसे में हमने खोजबीन शुरू की और देर रात 3 रक्तवीरो की पहचान होने पर हमने फ़ोन में अपनी तकलीफ बताई और उनसे निवेदन किया कि इस केश में रक्तदान करे।
मरीज की हालत को देखते हुए उन्होंने ने भी देर रात का समय और ठंड के साथ कोरोना महामारी की परवाह न करते हुए रात 11.00 बजे जिंदल, कोसमनारा और खरसिया से रायगढ़ के सेवा ब्लड बैंक आकर उस मरीज के लिए अपना अमूल्य रक्तदान किया और उस परिवार की मदद की।

रायगढ़ रक्तवीर परिवार और मारवाड़ी युवा मंच रायगढ़ ग्रेटर परिवार तीनों ब्लड डोनर आशीष महाजन जिंदल से, ईरशाद अहमद कोसमनारा और प्रफुल्ल देशमुख खरसिया के जज्बे को सलाम करते हुए उनको धन्यवाद ज्ञापित करते हुए उज्वल भविष्य की कामना की।
और कहा कि हमे गर्व है ऐसे रक्तवीरो पर जो दूसरों की बचाने के लिए हर पल तैयार रहते है।
विमल अग्रवाल ने अनिल शर्मा जिंदल, आशीष शर्मा ब्लड रायगढ़ को दिल से धन्यवाद दिया जिनके अथक प्रयास से यह रक्तदान सफल हुआ।