भूपेश सरकार व विधायक प्रकाश नायक के कार्यो से प्रभावित होकर गांव के वार्ड पंचों ने किया कांग्रेस प्रवेश..!जनपद सदस्य कैलाशचन्द्र पाईक के नेतृत्व में पार्टी में हुए शामिल..!

रायगढ़। छत्तीसगढ़ की भूपेष सरकार व रायगढ़ के युवा विधायक प्रकाश नायक के कार्यो से प्रभावित होकर पुसौर विकासखण्ड के ग्राम पंचायत बासनपाली (पूर्व) के 9 पंचों ने रविवार को कांग्रेस प्रवेश किया। क्षेत्र के जनपद सदस्य कैलाशचन्द्र पाईक के नेतृत्व में आये सभी पंचगणों को विधायक श्री नायक ने फूलमाला पहनाकर विधिवत पार्टी में शामिल कराया।

रायगढ़ के कोतरारोड़ गजानंदपुरम स्थित विधायक कार्यालय में कांग्रेस प्रवेश का यह कार्यक्रम सुबह 11%30 बजे आयोजित था। विधायक प्रकाश नायक की उपस्थिति में बासनपाली ग्राम पंचायत के पंचगण रविन्द्र गुप्ता] धनसिंह गुप्ता] जय प्रधान अशोक भूमिया] निरवती प्रधान] ललिता पटेल] सूर्यकांती गुप्ता] मीरा गुप्ता व फूलकुंवर भूमिया ने कांग्रेस में प्रवेश किया। उन्होने बताया कि वर्तमान में छत्तीसगढ़ के भूपेश सरकार के नेतृत्व में पूरा प्रदेश तेजी से विकास कर रहा है। इसी तरह रायगढ़ के युवा विधायक प्रकाश नायक द्वारा समुचे विधानसभा क्षेत्र में विकास का कार्य कराया जा रहा है। इससे से प्रभावित होकर उन्होने कांग्रेस में प्रवेश करने का मंशा बनाया ताकि उनके गांव में विकास कार्य हो सके। इस मौके पर विधायक श्री नायक ने कांग्रेस में प्रवेश करने वाले सभी लोगों को बधाई व शुभकामनाएं दी और कहा कि इससे उनके पार्टी को मजबूती मिलेगी। कांग्रेस प्रवेश कार्यक्रम के दौरान प्रमुख रूप से जनपद पंचायत सदस्य कैलाशचन्द्र पाईक, कांग्रेस के युवा नेता किरण पण्डा मौजूद थे।