24×7 ब्रेकिंग: SKS पावर प्लांट कम्पनी एम्बुलेंस का हुआ एक्सीडेंट.. मरीज लेकर रायगढ़ जा रही थी एम्बुलेंस, तेजरफ्तार के कारण अनियंत्रित होकर जा टकराई पेड़ से.. एम्बुलेंस में सवार मरीज की मौके पर मौत तो वहीं तीन घायल..!


रायगढ़,04 अक्टूबर। दिल दहला देने वाली खबर रायगढ़ जिले से निकलकर सामने आ रही है कोतरा रोड, थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक बार फिर जोरदार एक्सीडेंट हो गया लगभग 11 .30 बजे के आसपास चिराईपानी और जिंदल स्कूल के बीच में एक्सीडेंट हुआ है।

जानकारी के अनुसार SKS पावर प्लांट कम्पनी का एम्बुलेंस हैं । जिसमें मरीज को लेकर रायगढ़ हास्पिटल लेकर जा रहा था। उसी बीच एम्बुलेंस नियंत्रण खो बैठा और पेड़ में जोरदार टक्कर मार दी । लगभग 11 .30 बजे के आसपास चिराईपानी और जिंदल स्कूल के बीच में एक्सीडेंट हुआ है। जोरदार एक्सीडेंट से लकवाग्रस्त वृद्ध मरीज़ की मौत हो गई है। वहीं उसके बेटे व नाती सहित 3 लोग घायल हो गये हैं। उसके साथ में एक बच्चा था जिसका सिर पुरा फट गया है। कोतरा रोड थाना मौके पर मौजूद। एम्बुलेंस के अंदर और व्यक्ति थे उनको हॉस्पिटल में सिप्ट किया जा रहा है। हादसे के बाद एंबुलेंस चालक मौके से फरार हो गया है। वहीं घटना से एंबुलेंस का सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार ग्राम बिंझकोट थाना भूपदेवपुर जिला रायगढ में रहने वाला हाईस्कूल में कक्षा 11 वीं का छात्र पुष्पेंद्र कुमार सिदार उम्र 17 वर्ष ने घटना के बार में पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि आज घर से SKS कंपनी के एम्बुलेंस क्रमांक CG13Q 0673 से अपने दादा जी सुखीराम सिदार पिता कार्तिक राम सिदार उम्र 85 जिन्हे लकवा की शिकायत होने पर ईलाज कराने के लिए मेरे पापा घुराउ राम सिदार, रघुवर सिदार के साथ साल्हेओना थाना चक्रधर नगर ले जा रहे थे कि करीबन 11.45 बजे चिराईपानी के पास पहुंचे थे तभी एम्बुलेंस के चालक ने तेज एवं लापरवाही पूर्व चलाते हुए एम्बुलेंस को जिंदल एयरपोर्ट के पास सडक किनारे पेड में ठोकर मारकर एक्सीडेंट कर दिया जिससे सुखीराम सिदार के सिर, चेहरा में गंभीर चोटें आयी थी। वहीं घुराउ राम सिदार के सिर और पैर में चोट लगा है और पुष्पेंद्र के बांये कंधा, पीठ में चोट लगा है तथा रघुवर सिदार को भी चोट आयी है। घटना के बाद एम्बुलेंस का चालक एक्सीडेंट करने के बाद भाग गया । इसी बीच किसी ने डायल 112 को फोन किया और चारों को जिला अस्पताल रायगढ ईलाज के लिए ले गये। जहां डाक्टर द्वारा चेक कर सुखीराम सिदार को मृत्यु घोषित कर दिया। मामले में कोतरा रोड पुलिस ने धारा 279, 304-A, 337 के तहत मामला दर्ज कर लिया