ब्रेकिंग न्यूज : रायगढ़ एनएसयूआई प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश पाण्डेय ने बहन मनीषा के न्याय के लिए भरी हुंकार ! राकेश के नेतृत्व में NSUI ने सड़क पर उतरकर हाथरस में हुए जघन्य गैंग रेप के विरोध में गुनहगारों को सजा दिलाने की मांग करते हुए यूपी के CM योगी आदित्यनाथ का जलाया पुतला..!


रायगढ़। आज रायगढ़ एनएसयूआई की टीम ने प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश पाण्डेय के नेतृत्व में 14 सितंबर के दिन उत्तरप्रदेश के हाथरस में हुए गैंग रैप के विरोध में व गैंगरेप के दोषियों को फांसी देने की मांग को लेकर योगी आदित्यनाथ का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन किया।

एनएसयूआई प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश पाण्डेय ने कहा कि :

“यूपी के हाथरस में जिस तरह एक दलित लड़की का गैंगरेप किया गया यह घटना बेहद शर्मनाक हैं व योगी आदित्यनाथ के प्रदेश सरकार लाचार कानून व्यवस्था को उजागर करती हैं जिस तरह दरिंदो ने आपसी रंजिश के चलते 4-5 लोगों ने गैंग रेप किया तथा उसके बाद उसके पूरे शरीर पर चोट मारी जिसके कारण पीड़िता की गर्दन, रीढ़ की हड्डी टूट गई और तो और दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए उसकी जीभ भी काट दी ताकि वो कुछ बोल ना सकें। इसके बाद 15 दिनों तक उसका उपचार भी चला लेकिन उसे बचाया नही जा सका और कल बीते मंगलवार को उसने दम तोड़ दिया। इस जघन्य कृत्य के बाद उत्तरप्रदेश पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठा हैं क्योंकि उत्तरप्रदेश पुलिस ने अपराधियों पर कार्यवाही करने की जगह उन 105 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करदी जिन्होंने इस घिनौने कृत्य के खिलाफ आवाज उठाई थी।

उत्तरप्रदेश के आला अधिकारी पिछले 15 दिनों तक इस घिनौने कृत्य को फर्जी बताने में लगे रहे तथा उन्हीं लोगों पर कार्यवाही करते रहे जो मनीषा के पक्ष में आवाज उठा रहे थें। योगी आदित्यनाथ की उत्तरप्रदेश पुलिस ने तानाशाही की सारी हदें तो जब पार करदी जब परिजनों को मनीषा का शव भी नही सौंपा गया और देर रात खुद पुलिस ने मनीषा के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। आये दिन कोई ना कोई देश की बेटी दरिंदो की हवस का शिकार होती रहती हैं लेकिन वो दरिंदे राजनीतिक हस्तक्षेप के बाद बच निकलते हैं। आज हमारे देश में ऐसे कानून की जरूरत हैं जोकि हमारी बहन-बेटियों को सुरक्षा प्रदान कर सकें और रेप आरोपियों के लिए ऐसी सजा का प्रावधान हो कि जो इस तरह की घिनौनी और गंदी सोच रखते हैं उनको सबक मिल सके।”

आज के इस पुतला दहन के कार्यक्रम में NSUI प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश पाण्डेय, एनएसयूआई विधानसभा अध्यक्ष आरीफ हुसैन, सौरभ अग्रवाल, अनुराग गुप्ता, नितिन शर्मा, रितेश शर्मा, घनश्याम अग्रवाल, शाकिब अनवर, अखलाक खान, योगेश यादव, कौशल मैत्री, लोकेश देवांगन,अभिषेक चौहान,राजा बसंत,मोह राजूल,मोह आमिर,बबलू चंद्रा सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।