बिहार में एनडीए की जीत को उमेश ने बताया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भरोसे की जीत.. भाजपा जिलाध्यक्ष उमेश अग्रवाल ने कहा “मोदी जी ने कोरोना काल में निभाई संकटमोचक की भूमिका”


रायगढ़, 12 नवंबर। बिहार में एनडीए की जीत को मोदी जी के भरोसे की जीत निरूपित करते हुए जिला भाजपा ध्यक्ष उमेश अग्रवाल ने मीडिया को दिये बयान में कहा कि बिहार की जनता ने मोदी जी के भरोसे को सही साबित किया। आम जनता वादे नही बल्कि काम के इरादे देखती है। नीतीश कुमार के साथ भाजपा के गठबंधन की सरकार ने कोरोना संकट के बाद चुनाव जीत कर साबित किया कि अब जनता को लोक लुभावन वादों के जरिये लुभाया नही जा सकता। कोरोना सकंट में भी सरकार आम जनता के दुःख दर्द के साथ खड़ी नजर आई।

परिणाम आने के पहले ही जीत का जश्न मनाना विपक्ष के अति उत्साह को बताता है। एक्जिट पोल के आधार पर मतगणना के पहले ही सरकार बनाने की तैयारी शुरू कर दी गई और कौन बनेगा मुखमंत्रिबव मलाई दार विभागों के बंटवारे की चर्चा शुरू कर दी गई। बिहार की जनता जंगलराज को नही भूल पाई है।

सोशल मीडिया 10 लाख बेरोजगारों को रोजगार देने के वादे की खिल्ली को सही बताते हुए जिला भाजपा ध्यक्ष उमेश अग्रवाल ने कहा कि 10 लाख नोकरिया नही बल्कि 10 लाख में नोकरी देने की तैयारी शुरू कर दी गई थी। तेजस्वी के पिता लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले में जेल की सजा काट रहे है जनता ने इस बात का आकलन किया कि एक आरोपी पिता का बेटा ईमानदार नही हो सकता। बिहार की जनादेश पूरे भारत देश की जनता की नब्ज है।

बिहार में भाजपा के जीत के साथ रायगढ़ जिला भाजपा अध्यक्ष उमेश अग्रवाल ने धनतेरस पर्व की सभी जिले वासियों को अपनी शुभकामनाएं भी प्रेषित किया है।