बगैर मास्क के घूमते 5 लोगों पर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी ने किया जुर्माना.. लापरवाह लोगो की फ़ोटो होगी प्रकाशित-आयुक्त..!


रायगढ़ नगर निगम आयुक्त आशुतोष पांडे के निर्देशन में लगातार शहर में निगम के अधिकारी स्वच्छता एवं कोरोना को लेकर सजग रहते हुए शहर वासियों को जागरूक तो कर ही रहे हैं साथ ही लापरवाह व्यक्तियों से जुर्माना लेकर समझाइश भी दे रहे हैं उसी तारतम्य में आज कमला नेहरू पार्क में 5 लोगों पर जुर्माना किया गया ।

ज्ञात हो कि नगर निगम अमला इन दिनों शहर के हर वार्ड में स्वच्छता एवं सफाई तथा कोरोना बचाव हेतु लगातार लोगों को जागरूक कर रहे हैं कचरा बाहर ना फेंकने एवं गीला सूखा अलग-अलग कर रिक्शादीदी को देने भी प्रेरित कर रहे हैं, वहीं कोरोना बचाव के शासन के दिशा निर्देशों का पालन करने भी बताया जा रहा है,नगर निगम आयुक्त आशुतोष पांडेय के निर्देशन में जुर्माना की कार्यवाही भी चल रही है,उसी क्रम में आज कमल नेहरू पार्क में 5 लोगों पर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी जी ईश्वर राव ने जुर्माना किया जो मास्क नहीं लगाए थे उनमें बलराम ₹50 अलेरू ₹50 हेमंत ₹50 शिव ₹50 रहीम अली ₹80 का जुर्माना किया गया कार्यवाही दौरान क्षेत्र के सफाई दरोगा राम नारायण तिवारी भी उपस्थित थे।

निगमायुक्त ने बताया कि स्वच्छता एवं सफाई के साथ कोरोना बचाव हेतु लगातार कलेक्टर सर के मार्गदर्शन में कार्यवाही किए जा रहे हैं पहले समझाइस दिया गया,मास्क भी वितरित किया गया अब जुर्माना की कार्यवाही की जा रही है आने वाले समय में ऐसे लापरवाह व्यक्तियों के फोटो विशेष रूप से प्रकाशित किए जाएंगे जो शहर विकास एवं कोरोना के दिशा निर्देशों का उल्लंघन कर रहे हैं आज 5 लोग पर स्वास्थ्य अधिकारी के द्वारा फाइन किया गया है जो निरंतर जारी रहेगा।