प्रेमिका से मिलने आया था प्रेमी..! आपस में हुआ विवाद..! प्रेमिका और उसकी मां ने मिलकर कर दी प्रेमी की हत्या..! शव को फेंक दिए नहर में..! दोनों आरोपी को गिरफ्तार..!


रायगढ़। 8 अक्टूबर के सुबह थाना कापू अन्तर्गत ग्राम गिधकालो पटेलपारा नहर में एक युवक का शव मिला था । घटना के संबंध में मृतक का चाचा धनसाय राठिया मर्ग इंटिमेशन दर्ज कराया कि मृतक इसका भतीजा सुजीत कुमार राठिया पिता उदयराम राठिया उम्र 19 साल 7 अक्टूबर के शाम 6.00 बजे घर से निकला था जो वापस घर नहीं आया था। जिसका शव दूसरे दिन सुबह पटेलपारा के पास नहर के पानी में डूबा हुआ मिला ।

थाना प्रभारी कापू उप निरीक्षक धनीराम राठौर द्वारा मर्ग क्रमांक 80/20 धारा 174 CrPC पंजीबद्ध कर जांच में लिये । पंचानामा कार्यवाही बाद पीएम रिपोर्ट में मृत्यु की प्रकृति हत्यात्मक होना पता चला । मृतक के वारिशानों, गवाहों से पूछताछ में जानकारी हुई कि मृतक सुजीत राठिया का बांधपारा की लड़की रतियासो यादव ( 18साल 02 माह) के साथ प्रेम संबंध था, लड़का सुजीत, लड़की के घर अक्सर मिलने जाता था कि दिनांक 07.10.20 के रात्रि सुजीत, रतियासो यादव के घर मिलने गया था ।

घर में रतियासे की मां देवकुमारी (40 साल) भी थी । कापू थाना प्रभारी द्वारा युवती और उसकी मां से कड़ी पूछताछ करने पर बताएं कि रात में जब सुजीत आया था तो घर में सुजीत और रतियासा के बीच झगड़ा विवाद होने लगा, सुजीत मारपीट करने पर उतारू था । तभी रतियासो एवं उसकी मां देवकुमारी मिलकर सुजीत को मारे पीटे और प्लास्टिक रस्सी (खाट का नेवार) से सुजीत का गला दबाकर हत्या कर दिये फिर पकड़े जाने के भय से शव को दोनो मां-बेटी उठाकर पास के नहर में फेंक दिये थे । आरोपिया रतियासो यादव एवं देवकुमारी द्वारा पूछताछ किये जाने पर हत्या की बात कबुल किये हैं । दोनों को घटना के संबंध में धारा 302,34 IPC में गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।