प्रेमिका से फोन पर हुआ विवाद..! नाराज प्रेमी ने लगाई फांसी..!


रायगढ़ । प्रेमिका से बात करते करते प्रेमी का विवाद हाे गया। इसी बात से नाराज हाेकर उसने फांसी लगा ली। घटना के दाे दिन बाद छाेटे भाई से जब संपर्क नहीं हुआ ताे उसने घर आकर देखा ताे शव फांसी पर लटक रहा था।

जानकारी पर पहुंची काेतवाली पुलिस ने शव काे उतार कर पाेस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना स्थल पर एक युवती के दाे फाेटाे, टूटा हुआ माेबाइल बरामद हुआ है। पुलिस युवक की कॉल डिटेल के आधार पर छानबीन कर रही है। पुसाैर थाना क्षेत्र के खपरापाली का रहने वाला धनंजय प्रधान (23) पिता चाैउन प्रधान रायगढ़ के रेलवे बंगलापारा स्थित भुनेश्वर देवांगन निवासी चंद्रपुर के मकान में रहता था। वह एसी मैकेनिक था और कई दुकानाें के माध्यम से वह काम करता था। रविवार सुबह उसका शव कमरे के अंदर फांसी पर लटका मिला।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की ताे घटना स्थल पर एक टूटा हुआ माेबाइल व एक युवती की दाे फाेटाे मिली है। मृतक के छाेटे भाई जयंत प्रधान ने बताया कि शुक्रवार से वह अपने भाई काे फाेन कर रहा था। लेकिन फाेन बंद जा रहा था, शनिवार काे भी फाेन किया ताे भी बंद था। अनहाेनी की आशंका जाहिर करते हुए वह व उसके पिता भुनेश्वर के मकान पर आए ताे दरवाजा अंदर से बंद था, दरवाजा ताेड़ कर देखा ताे उसके बाई का शव सीलिंग फैन से लटक रहा था।