पुलिस अधीक्षक से मिले एनएसएस के कार्यक्रम अधिकारी.. “एक रक्षासूत्र मास्क का” मुहिम का किया समर्थन..!


रायगढ़।अटल बिहारी बाजपेयी विश्वविद्यालय से संबद्ध रायगढ़ जिला के राष्ट्रीय सेवा योजना कार्यक्रम अधिकारियों का प्रतिनिधि मंडल जिला संगठक डॉ. सुशील कुमार एक्का के निर्देश पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय जाकर जिला के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह को अपना समर्थन पत्र दिया जिसमें पुलिस विभाग के विशेष मुहिम इस रक्षाबंधन ‘एक रक्षा सूत्र मास्क का’ में अपनी सहभागिता हेतु रायगढ़ जिला के एन.एस.एस. परिवार के भी शामिल होकर
समर्थन का उल्लेख किया गया है। जिला पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम अधिकारियों का उत्साहवर्धन करते हुए इस मुहिम का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद दिया तथा अपने स्वयंसेवकों को मास्क वितरण में भागीदार होने के लिए प्रेरित करने हेतु अहम सुझाव भी दिया।

पुलिस अधीक्षक श्री सिंह ने कहा कि यह समय की मांग है कि हम कोरोना के खिलाफ जिस लड़ाई में भाग ले रहे हैं उसमें मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर रखने जैसे उपाय आज महत्वपूर्ण है जिसके लिए जनता को जागरूक करना आवश्यक है इसी सोच को हम लोगों तक पहुंचाने के लिए इस रक्षा बंधन ‘एक रक्षा सूत्र मास्क का’ जन सहयोग से मुहीम को व्यापक बनाने के लिए जूटे हुए है। पुलिस अधीक्षक को इस विशेष मुहिम के लिए एनएसएस के कार्यक्रम अधिकारियों द्वारा विशेष रूप से धन्यवाद देने के साथ आभार व्यक्त किया गया। प्रतिनिधिमंडल में राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम अधिकारी भोजराम पटेल (तारापुर) गजेंद्र चक्रधारी (बटमूल कालेज) पुष्पांजलि दासे (बड़े भंडार) टी.एस.पैकरा (पी.डी. कालेज रायगढ़) पूर्व कार्यक्रम अधिकारी हरिशंकर पटेल तारापुर भी शामिल थे।


अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वर्मा ने किया प्रोत्साहित :
पुलिस विभाग के इस विशेष मुहिम को जन अभियान बनाने के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह वर्मा ने सभी राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम अधिकारियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि आप लोग इस अभियान में जुड़ कर लोगों को स्वास्थ्य सुरक्षा की दिशा में जागरूक कर सकते है एवं कोरोना जैसे महामारी से जुझने के लिए आम जनता को मानसिक रूप से तैयार कर स्वास्थ्य रक्षा हेतु चेतना जागृत करने में अपनी अहम भूमिका निभा सकते है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री सिंह ने एनएसएस के स्वयंसेवकों एवं कार्यक्रम अधिकारियों को मुहिम से जुड़ने के लिए धन्यवाद दिया।