पति के गैरमौजूदगी में महिला से दुष्कर्म.. डरा धमकाकर कई महीनों तक करता रहा शारीरिक शोषण ! महिला ने किया विरोध तो रॉड से मारकर किया घायल.. आरोपी युवक पुलिस की हिरासत में..!


रायगढ़। कोतरा रोड थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली एक महिला से युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है महिला को आरोपी चन्द्रकान्त सिदार S/o बलीराम सिदार 34 साल पिछले कई माह से डरा धमकाकर शारीरिक शोषण कर रहा था । आरोपी द्वारा अत्याचार की सीमाएं लांघ कर मारपीट करने पर पीडिता द्वारा हिम्मत कर 13 अक्टूबर को आरोपी के विरूद्ध थाना कोतरारोड़ में रिपोर्ट दर्ज कराई।

रिपोर्ट के तत्काल बाद थाना प्रभारी चमन सिन्हा दलबल के साथ आरोपी के घर पहुंचे । आरोपी रिपोर्ट होने की भनक लगने पर फरार होने की फिराक में था जिसे हिरासत में लेकर थाने लाये । आरोपी को आज रिमांड पर भेजा गया है । घटना के संबंध में पीडिता बताई कि लॉकडाउन के समय पति बाहर काम करने गया था । तब घर में अपने बच्चे के साथ रहती थी । माह अप्रैल में एक रात चन्द्रकांत सिदार दरवाजा को धक्का देकर जबरजस्ती घर अंदर घुस आया जो अकेली देखकर डरा धमकाकर बल पूर्वक बलात संभोग किया ।

उसके बाद से उसका रवैया इसी प्रकार का था । 08 अक्टूबर को भी चन्द्रकांत दरवाजा को धक्का देकर अंदर घुस आया , महिला विरोध की तो गाली गलौच कर लोहे के छड़ से मारपीट किया । पीड़िता के रिपोर्ट पर धारा 450, 376, 294, 323, 506 भा0द0वि0 दर्ज कर आरोपी से घटना में प्रयुक्त रॉड को जप्त किया गया है। आरोपी को आज गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है । आरोपी की गिरफ्तारी में निरीक्षक चमन सिन्हा के साथ ASI डी.पी. भारद्वाज, प्र.आर. प्रेम सिदार, आरक्षक विनय तिवारी की सक्रियता रही है ।