24×7 ब्रेकिंग न्यूज : दो बाइक सवार आपस में भीड़े..! टक्कर इतना जोरदार था की बाइक के परखच्चे उड़ गए..! एक की मौके पर ही मौत..! दुसरा गंभीर रूप से घायल..! कोतरा रोड पुलिस मौक़े पर मौजूद..! पढ़िए दिल दहला देने वाली खबर..! देखिए विडियो..!


रायगढ़ । जिले में सड़क दुघर्टना आम बात हो गई है ‌। आए दिन कही न कही सड़क दुघर्टना हो रही है। कहीं बड़े वाहनों द्वारा ठोकर मार दिया जा रहा है तो कहीं आपस में ही आमने-सामने भिड़ जा रहें। सड़क दुघर्टना के काफी ज्यादा मामले जिले में रोजाना निकल कर सामने आ रहे हैं। सड़क दुघर्टना से किसी की मौके पर ही मौत हो जा रही तो कोई गंभीर रूप से से घायल हो जा रहे हैं।

इसी कड़ी में आज फिर से रायगढ़ जिले से दिल दहला देने वाली खबर निकल कर सामने आ रही है ‌। जहां दो बाइक सवार आपस में भिड़े।

जानकारी के अनुसार कोतरा रोड, थाना क्षेत्र के अंतर्गत दो बाइक सवार व्यक्ति आमने-सामने भिड़े ‌। जिसमें बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे की स्थिति गंभीर है । दोनों बाइक की जोरदार टक्कर से परखच्चे उड़ गए।

बताया जा रहा है कि आज लगभग 8:00 बजे के आसपास गेजामुड़ा के समीप और नेशनल हाईवे रोड पर दोनों मोटरसाइकिल चालक आमने-सामने जोरदार टक्कर मारे । वहीं मौके पर एक की मौत हो गई । तो दूसरी घायल व्यक्ति को अस्पताल जाने के लिए गेजामुड़ा के उपसरपंच विक्की पटेल ने मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस और कोतरा रोड थाना को सूचना दिया । जिस पर एंबुलेंस मौके पर पहुंचा और कोतरा रोड थाना का 112 के टीम मौके पर पहुंचे ।