चक्रधरनगर थाना प्रभारी अभिनव कांत सिंह नें महिला संबंधी अपराधों के प्रति गंभीर..! दुष्कर्म और प्रताड़ना के मामलों के फरार आरोपी गिरफ्तार..!


रायगढ़ 4 नवंबर। महिला संबंधी अपराधों को लेकर रायगढ़ पुलिस संवेदनशील है । पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह द्वारा महिला एवं नाबालिगों के दर्ज अपराधों में प्रभारियों को विशेष रूचि लेकर त्वरित कार्यवाही करने का निर्देश दिया गया है, जिस पर सभी प्रभारीगण गंभीर है ।  
      

 इसी क्रम में थाना प्रभारी चक्रधर नगर निरीक्षक अभिनव कांत सिंह द्वारा अपने सभी विवेचकगणों को महिला संबंधी लंबित अपराधों में फरार आरोपियों की पतासाजी गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं । इसी परिप्रेक्ष्य में मुखबिर से मिली सूचना पर दिनांक 03.11.2020 को थाना चक्रधरनगर में दुष्कर्म के आरोपी विकास पटेल पिता हरिशंकर पटेल उम्र 20 वर्ष निवासी रेगड़ा थाना चक्रधरनगर को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है । आरोपी के विरूद्ध थाना चक्रारनगर में अप.क्र. 185/2020 धारा 363,366,376, 34 IPC 4,6 पाक्सो एक्ट का प्रकरण दर्ज है ।

आरोपी विकास पटेल

आरोपी विकास पटेल पर नाबालिग लड़की को उसके सहयोगी गगन चौधरी के साथ बहला फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप है । बालिका को भगाने में सहयोगी उसका साथी फरार है, जिसकी पतासाजी की जा रही है । 
   वहीं थाने में दहेज प्रताड़ना के दर्ज अप.क्र. 205/2020 धारा 498-ए भादंवि के आरोपी राजकुमार वर्मा पिता देवेन्द्र वर्मा उम्र 33 वर्ष निवासी झारसकेला थाना डभरा जिला जांजगीर चांपा को दिनांक 03.11.2020 को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है । आरोपी के विरूद्ध उसकी पत्नी द्वारा दहेज में 10 लाख रूपये की मांग कर मारपीट कर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने की रिपोर्ट दर्ज करायी है ।