घरघोड़ा/ नाबालिक को शादी का प्रलोभन देकर बहलाया फुसलाया और इंदिरा आवास ले जाकर बलात किया दुष्कर्म.. मन नहीं भरा तो ले गया अपने घर फिर वहां भी नाबालिक की लूटी आबरू.. परिजनों की शिकायत पर आरोपी गिरफ्तार..!

रायगढ़, 15 सितंबर। थाना घरघोड़ा में एक नाबालिग बालिका के पिता द्वारा गांव के दिलीप राठिया (20 साल) द्वारा उसकी पुत्री को शादी का प्रलोभन देकर गांव के तालाब के पास से बहला फुसलाकर अपने घर ले जाकर बलात रखकर शारीरिक संबंध बनाने की रिपोर्ट दर्ज कराया गया है ।           

घटना के संबंध में पीड़ित बालिका बताई कि दिनांक 03/07/2020 के सुबह लगभग 10 बजे  गांव के तालाब तरफ गयी थी । जहां गांव का दिलीप राठिया रास्ते में मिला और शादी करूंगा पत्नि बनाकर रखूंगा कहकर बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया और गांव के बाहर इंदिरा आवास मकान में रखकर जबरजस्ती शरीरिक संबंध बनाया । उसके बाद अपने घर ले गया और वहां भी शारीरिक संबंध बनाया।

दिलीप अपने घर से कहीं जाने नहीं देता था । कुछ दिनों बाद दिलीप राठिया घर से भगा दिया । बालिका के परिवारवाले सलाह मशवीरा होकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराये, रिपोर्ट पर अप.क्र. 218/2020 धारा 363,366,376,342 IPC 4, 6 Pocso Act. पंजीबद्ध कर आरोपी दिलीप राठिया पिता लिखीराम राठिया उम्र 20 साल निवासी घरघोड़ा को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।