गांव के दबंगाें से परेशान..! अश्लीलता के साथ पेश आए..! जान से मारने की धमकी दी..! महिला राेजगार सहायक से अभद्रता कर सरकारी कार्य में बाधा.. दाे पर एफआईआर..!


रायगढ़। महिला राेजगार सहायक से अक्सर अभद्रता कर गांव के दबंग सरकारी कार्य में बाधा डाल रहे थे। तालाब खुदाई में मजदूराें काे कार्य न करने देने तथा आए दिन गाली गलाैज किए जाने से परेशान राेजगार सहायक ने पुसाैर पुलिस से शिकायत दर्ज कराई। शिकायत पर पुलिस ने दाे लोगों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने, धमकी देने की धाराओं में अपराध दर्ज कर रिमांड पर जेल भेजा है।

पुसाैर थाने में रिपाेर्ट दर्ज कराते हुए ग्राम पंचायत लाेहर सिंह की महिला राेजगार सहायक ने बताया कि वह अपनी देखरेख में गांव के शासकीय कार्याें काे कराती है। समय से काम पूरा हाे इसके लिए वह माैके पर रह कर मजदूराें की देखरेख करती है। गांव में नरवा डीपीआर तालाब का गहरीकरण कराया जा रहा है। तालाब खुदाई के दाैरान पिछले कई दिनाें से गांव के मनोहर नायक पिता मोहित राम नायक तथा गांधी नायक पिता जय करण नायक आकर अभद्रता और गाली गलाैज करते रहते थे।

विराेध करने पर उसके साथ भी अश्लीलता के साथ पेश आए और जान से मारने की धमकी दी। राेजगार सहायक का आराेप है कि गांव के दबंगाें से परेशान हाेकर तालाब की खुदाई करने वाले कई मजदूर भी काम पर नहीं आ रहे है, उक्त लाेगाें की दंबगई से वह मानसिक रूप से परेशान है। थाना प्रभारी पुसाैर ने बताया कि शिकायत पर मनाेहर नायक व गांधी नायक के खिलाफ धारा 186,294, 34, 509 के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।