गांव की एक महिला को माता सेवा कार्यक्रम में शामिल होना पड़ा भारी..! माता सेवा कार्यक्रम में तांडव..! झुपते हुए आई महिला..! गाली गलौज कर खींचने लगी बाल..! कोर्रा और गदा से किये मारपीट..! तमनार थाने में मामला दर्ज..!


रायगढ़। तमनार थाना क्षेत्र के ग्राम जांजगीर से मारपीट का एक अजीब मामला प्रकाश में आया है। गांव की एक महिला को माता सेवा कार्यक्रम में शामिल होना भारी पड़ गया। माता सेवा के कार्यक्रम में गांव की ही एक महिला ने झुपते हुए आकर महिला से पुरानी रंजिश को लेकर गंदी गंदी गाली गलौज कर बाल खींचने लगी। पीड़ित महिला ने मारपीट के मामले की शिकायत तमनार थाने में दर्ज कराई है।

पीड़िता उजलमति चौहान निवासी जांजगीर ने पुलिस को बताया है कि वह 22 अक्टूबर की रात्रि 9:00 बजे माता सेवा हेतु अपने बेटी रुक्मणी के साथ गांव के धोबी राम राठिया के घर गई थी। जहां माता सेवा का कार्यक्रम चल रहा था उसी समय लक्ष्मी राठिया झुपते हुए आई और पुरानी रंजिश को लेकर बाल खींचने लगी तथा गंदी गंदी गाली गलौज करने लगी। उसी वक्त नंदलाल सेठ एवं भवानी सेठ ने जान से मारने की धमकी देते हुए लकड़ी का बना गदा एवं कोर्रा से मारपीट करने लगे।

पीड़ित महिला की शिकायत पर तमनार थाने में धारा 294, 323, 34, 506 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।