खरसिया / हाथियों के अचानक विचरण से ग्रामीण क्षेत्रों में दहशत का माहौल… अचानक हाथियों के झुंड आने से क्षेत्र में फैली सनसनी..!


खरसिया / खरसिया क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत गुरदा के जंगल में इन दिनों हाथियों के झुंड के विचरण करने से ग्रामीणों में काफी दहशत है । बताया गया कि 30-35 की संख्या में आये हाथी दिनभर जंगल के अंदर रहते हैं

और शाम ढलते ही गांव की ओर भ्रमण करने लगते है. इस दौरान हाथी बरभौना, कुकरीचोली के खेतों में लगी फसलों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

आपको बता दें कि जंगल में हाथियों के भय से गांव के लोग मवेशियों को चराने के लिए नहीं जा रहे हैं। बरभौना पंचायत के आश्रित ग्राम कुकरीचोली के ग्रामीण ने बताया की पुस्लदा के ग्रामीणो ने रात को हाथ के भागने कि आवाज सुनकर गांव वाले एकजुट होने लगे। बता दें कि रात 11:00 बजे के आसपास 30 से 35 हाथियों का दल कुरकुट नदी को पार कर सड़क रास्ते खरसिया कुकरीचोली बरभौना की ओर आ रहें हैं। क्षेत्र में फैली सनसनी अचानक हाथियों के झुंड के आने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है। वहीं मसाल , टार्च से खदेड़ने का प्रयास किया गया है। हाथियों के झुंड में से दतैले हाथी ने दो ग्रामीणों को दौडाया। ग्रामीण जान बचा कर भागे..!