खरसिया / मंत्री उमेश पटेल ने शासकीय हॉस्पिटल का किया निरीक्षण.. दंत चिकित्सक कक्ष व एक्सरे मशीन को किया उद्घाटन..!

खरसिया । आम जनता के सुख दुःख व उनकी समस्याओं के निराकरण के लिए सदैव प्रयासरत खरसिया विधायक एवं प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल जी ने आज खरसिया के शासकीय हॉस्पिटल का निरीक्षण किया। वहीं हॉस्पिटल में दंत चिकित्सक कक्ष एवं एक्सरे मसीन का उद्घाटन कर कोविड वेक्सीन सेंटर का निरीक्षण किया।

इस अवसर पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए खरसिया विधानसभा क्षेत्र के विकास के सजग प्रहरी विधायक उमेश पटेल जी ने कहा कि खरसिया वासियो की मांग के अनुरूप खरसिया के शासकीय हॉस्पिटल में 108 एम्बुलेंस की स्वीकृति हो चुकी हैं वहीं खरसिया हॉस्पिटल में ब्लड बैंक स्थापना के लिए हम प्रयासरत हैं जल्द ही ब्लड बैंक स्थापना की स्वीकृति मिलने की सम्भावना हैं। हमारा उद्देश्य हैं कि खरसिया हॉस्पिटल एक सुव्यवस्थित हॉस्पिटल के रूप में जाना व पहचाना जा सके इसके लिए आवश्यक प्रयास किये जा रहे है।

खरसिया हॉस्पिटल निरीक्षण के दैरान उन्होंने हॉस्पिटल के डॉक्टरों एवं कर्मचारियों से आवश्यक चर्चा परिचर्चा कर हॉस्पिटल में इलाज के लिए आने वाले मरीजों को समुचित इलाज मिल सके इसके लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। हॉस्पिटल में कार्यरत डॉक्टरों व कर्मचारियों से उनकी समस्याओं को भी सुनकर उनकी समस्याओं का उचित निराकरण करने का आश्वासन दिया।