कोरोना ब्रेकिंग : रायगढ़ में आज कोरोना के 247 पॉजीटीव आये सामने तो वहीं कोरोना के कारण आज 04 लोगों का जीवन चला गया ! न जाने क्या क्या दिखायेगा ये कोरोना और कितनों के हरेगा प्राण ! वर्तमान में 50 ऑक्सीजन युक्त बैड तथा 659 नॉर्मल बैड अस्पतालों में रिक्त हैं ..पढ़े मेडिकल बुलेटिन..!


रायगढ़, 06 अक्टूबर। रायगढ़ जिले के लिए आज बड़ा दु:खद दिन रहा। कोरोना वायरस के कारण आज 04 लोगों का परिवार अस्तव्यस्त हो गया। आज जिन 04 लोगों की मृत्यु हुई है उनकी उम्र भी बहुत अधिक नहीं थी। कोरोनावायरस से जरा सी असावधानी आपके परिवार के साथ-साथ आपको भी खतरे में डाल सकती है इसलिए इस वायरस को गंभीरता से लेने और सरकारी गाइडलाइन का पूरी तरह से पालन करें।

रायगढ़ जिले में ऑक्सीजन युक्त 50 बैड तथा 659 नॉर्मल बैड मरीजों के लिए रिक्त हैं

आज जिन 04 लोगों की मृत्यु हुई है उनमें से एक 45 वर्षीय पुरुष सारंगढ़ का निवासी था, दूसरा 40 वर्षीय पुरुष खरसिया का निवासी था, तीसरा 55 वर्षीय पुरुष जो ग्राम तरडा, पुसौर का निवासी था तथा चौथा 40 वर्षीय पुरुष दर्रीडीपा रायगढ़ का निवासी था। इन चारों को डॉक्टरों ने बचाने का भरसक प्रयास किया लेकिन असफल रहे और कोरोना वायरस के कारण अकस्मात ही काल के गाल में समा गए।

पढ़ें आज का कोरोना मेडिकल बुलेटिन :

आपको बता दें कि आज 1865 लोगों को तोड़ना टेस्ट किया गया है जिसमें से आरटीपीसीआर से 671 ट्रूनेट से 35 और रैपिड एंटीजन से 1156 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया है जिसमें से 247 लोगों का रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। आज रायगढ़ जिले में जो 247 संक्रमित पाए गए हैं उनका पता व उम्र नीचे वर्णित है।

देखें सूची :