केलो नदी पुल के ऊपर से एक युवती ने लगाई छलांग.. युवती की तलाश जारी ! अभी तक नहीं मिली है युवती.. जूटमिल पुलिस घटना स्थल पर मौजुद..!


रायगढ़, 12 अक्टूबर। रायगढ़ शहर से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है । आज दोपहर एक युवती ने जेल काम्प्लेक्स के तरफ से जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय जाने वाले केलो नदी में बने 100 फ़ीट ऊंचाई के पुल के ऊपर से केलोनदी छलांग लगा दी है। युवती को नदी में छलांग लगाता हुक देख प्रत्यक्षदर्शियों ने शोरगुल मचाना शुरू किया तो कुछ गोताखोरों ने नदी में उतरकर यूवती की तलाश शुरू की। नदी में इतनी ऊंचाई से कूदने के कारण लोगों में युवती को बचाने के लिए मामले की जानकारी जूटमिल थाना को तत्काल दिया गया।

मामले की जानकारी मिलते ही जूटमिल चौकी प्रभारी अमित शुक्ला व उनकी टीम मौके पर पहुंच गई है। केलो नदी में गोताखोरों के माध्यम से युवटी की खोजबीन की जा रही है।

समाचार लिखे जाने तक युवती की नदी में तलाश की जा रही थी और उसका कुछ भी पता नहीं चला है। वहीं युवती ने किस कारणों से नदी में छलांग लगाई है ये प्रश्न अभी भी बना हुआ है। जब तक युवती नहीं मिल जाती तब तक कुछ भी कहना संभव नहीं है। इस मामले में जूटमिल चौकी प्रभारी अमित शुक्ला ने बताया कि गोताखोरों की मदद से नदी में युवती की तलाश की जा रही है।